• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अमरनाथ यात्रा के लिए सुरक्षा कश्मीर के लोगों के खिलाफ : महबूबा मुफ्ती

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि अमरनाथ यात्रा के लिए सुरक्षा व्यवस्था कश्मीर के लोगों के विरुद्ध है, लेकिन प्रदेश के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने पुलवामा आतंकी हमले का हवाला देते हुए सुरक्षा उपायों का बचाव किया।

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पार्टी) की अध्यक्ष ने कहा कि सालाना यात्रा के लिए सुरक्षा के प्रबंधों से कश्मीर के लोगों को असुविधा हो रही है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि अमरनाथ यात्रा वर्षों से चली आ रही है, लेकिन इस साल की व्यवस्था कश्मीर के लोगों के खिलाफ है। मैं राज्यपाल से इस मसले में हस्तक्षेप करने का आग्रह करती हूं।

उन्होंने कहा, यात्रा भाईचारे की अहमियत बताती है। इस साल की गई व्यवस्था से स्थानीय निवासियों को परेशानी हो रही है। वे आपात स्थितियों में भी राजमार्ग का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। उनको यात्रियों के जाने तक इंतजार करने को बाध्य किया जाता है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Former CM Mehbooba Mufti says, Arrangements made for Amarnath Yatra causing trouble to Kashmiris
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: former cm mehbooba mufti, amarnath yatra, kashmiris, jammu and kashmir, mehbooba mufti, governor satyapal malik, pulwama attack, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved