• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

आतंकी बने फुटबॉलर के सरेंडर पर सेना ने कहा-फैसले का सम्मान, नहीं चलेगा केस

श्रीनगर। सप्ताह भर पहले आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा में शामिल हुए एक कश्मीरी फुटबॉल खिलाड़ी ने शुक्रवार को समर्पण कर दिया है। लेकिन जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने कहा है कि मजीद खान ने न तो समर्पण किया है और न ही उसे गिरफ्तार किया गया है। यह तो उनके परिवार की उससे भावुक अपील और उसके घर वापस आने की चाहत का नतीजा है।
आत्मसमर्पण के बाद सेना और जम्मू पुलिस के साथ मजीद खान को मीडिया के सामने लाया गया। इस दौरान मेजर जनरल बीएस राजू ने कहा है, हम माजिद के बहादुर फैसले का सम्मान करते हैं। हम उन्हें बधाई देते हैं और वादा करते हैं कि ये जल्द ही अपनी नॉर्मल लाइफ जीने लगेगा। वहीं, जम्मू-कश्मीर के आईजीपी मुनीर खान ने घोषणा की कि मजीद खान पर पुलिस केस नहीं चलेगा।

मजीद खान (20) ने अपने हथियारों के साथ गुरुवार शाम राष्ट्रीय राइफल्स के शिविर में जाकर समर्पण कर दिया। उसे अवंतीपोरा के विक्टर फोर्स मुख्यालय को सुपूर्द कर दिया गया है। मजीद के दोस्तों और रिश्तेदारों ने उसकी सुरक्षित वापसी से राहत महसूस की है। एक रिश्तेदार ने नाम नहीं जाहिर करने की शर्त पर बताया कि यह सुनकर अच्छा लगा। अब वह अपने माता-पिता की सेवा कर पाएगा और फुटबॉल में करियर बना सकेगा।

महबूबा ने कहा-एक मां का प्यार जीत गया



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-footballer turned militant returns home after mother tearful appeal, army not to press charges
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian army, footballer, militant, majid irshad khan, lashkar e taiba, bs raju, igp munir khan, mehbooba mufti, omar abdullah, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved