• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

श्रीनगर गोलाबारी में मारे गए 2 के परिवार ने पुलिस के बयान को गलत बताया

Family of 2 killed in Srinagar shelling rubbished police statement - Srinagar News in Hindi

श्रीनगर। श्रीनगर के हैदरपोरा में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ के दौरान मारे गए दो लोगों के परिवारों ने पुलिस के बयान को गलत बताया है। मुठभेड़ सोमवार को एक घर में हुई, जिसमें एक विदेशी आतंकवादी, एक स्थानीय आतंकवादी और दो लोगों सहित चार लोग मारे गए। पुलिस ने कहा था कि चारों में से दो ओवरग्राउंड वर्कर थे।

मुठभेड़ में मारे गए मुदस्सर गुल के परिवार ने मंगलवार को श्रीनगर की प्रेस कॉलोनी में विरोध प्रदर्शन किया और दावा किया कि वह एक डॉक्टर था और आतंकवाद में उसकी कोई भागीदारी नहीं है।

प्रदर्शनकारी रिश्तेदार ने कहा, "उसने कल शाम अपनी पत्नी से बात की। उसके दो छोटे बच्चे और बूढ़े माता-पिता हैं। उसके हाथ में बंदूक नहीं था, वह निर्दोष था। वह डॉ. मुदस्सिर था, वह आतंकवादी नहीं है, कृपया हमें शव वापस दे दें।"

मकान मालिक अल्ताफ अहमद के परिवार ने आरोप लगाया कि सुरक्षाबलों ने उन्हें मानव ढाल के रूप में इस्तेमाल किया।

अल्ताफ अहमद की बेटी ने कहा, "मेरे चचेरे भाई, जो एक प्रत्यक्षदर्शी थे, ने कहा कि उन्हें तीन बार ऊपर ले जाया गया, उन्हें दो मौकों पर बख्शा गया और तीसरी बार मार दिया गया।"

पुलिस ने कहा कि श्रीनगर के हैदरपोरा में सोमवार को हुई मुठभेड़ में चार लोग मारे गए, जिसमें हैदर और उसके साथी के रूप में पहचाना गया एक विदेशी आतंकवादी भी शामिल है।

पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने संवाददाता सम्मेलन में बताया कि मुठभेड़ के दौरान आतंकवादियों का एक ओवरग्राउंड वर्कर और मकान मालिक भी मारा गया। उन्होंने बताया कि गोलीबारी में मकान मालिक की मौत हो गई जबकि भवन में किराए पर रहने वाली गुल ने हैदर और उसके सहयोगी को आश्रय दिया था।

इस बीच, पीपुल्स कांफ्रेंस के प्रमुख सज्जाद लोन ने मुठभेड़ के विवरण का पारदर्शी विवरण देने की मांग की है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Family of 2 killed in Srinagar shelling rubbished police statement
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: srinagar shelling, families of 2 killed, police statement, misquoted, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved