• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वहीद पारा पर लगाए गए झूठे आरोप : महबूूबा मुफ्ती

False allegations leveled against Waheed Para: Mehbooba Mufti - Srinagar News in Hindi

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को आरोप लगाया कि सीआईडी केंद्रीय एजेंसियों की सूची में शामिल हो गई है। ये एजेंसी कश्मीरियों को आतंकित करने और उन्हें झूठा फंसाने का काम करती है। उन्होंने आरोप लगाया कि हिरासत में लिए गए पीडीपी नेता वहीद पारा को झूठे आरोपों को स्वीकार करने के लिए प्रताड़ित किया जा रहा है।

महबूबा ने ट्वीट किया, जम्मू-कश्मीर सीआईडी उन केंद्रीय एजेंसियों की सूची में शामिल हो गई है जो कश्मीरियों को आतंकित करने और उन्हें झूठा फंसाने का काम करती हैं। पारा के खिलाफ आरोपों को विफल करने में नाकाम रहने के बाद, सीआईडी ने एसआईटी की जगह ली, क्योंकि उनके मनगढ़ंत आरोपों को मानने से इनकार कर दिया है।

वहीद को झूठे आरोपों को स्वीकार करने के लिए सताया और प्रताड़ित किया जा रहा है। चूंकि उन्होंने स्वीकार नहीं किया, इसलिए उन्हें अमानवीय परिस्थितियों में रखा जा रहा है। यह जांच राजनीतिक रूप से प्रेरित है।

जनवरी में एनआईए अदालत द्वारा जमानत दिए जाने के बाद पारा को हिरासत में लिया गया था।

उन्हें 25 नवंबर को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) द्वारा हिजबुल मुजाहिदीन की गतिविधियों का समर्थन करने के लिए जम्मू-कश्मीर पुलिस के पूर्व पुलिस अधीक्षक दविंदर सिंह के मामले में गिरफ्तार किया गया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-False allegations leveled against Waheed Para: Mehbooba Mufti
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mehbooba mufti, pdp leader waheed para, false accusations, accept false accusations, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved