• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

डीजीपी दिलबाग सिंह बोले, त्राल में मारा गया जाकिर मूसा का उत्तराधिकारी

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा है कि प्रदेश में अब शांति का माहौल है। बाजार में चहल-पहल बढ गई है। अब तो बाजारों में जाम लगने लग गए हैं।
जाकिर मूसा के पास हामिद लल्हारी भी पहुंच गया है। जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में मुठभेड़ के दौरान मारे गए आतंकियों के बारे में राज्य के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि त्राल में अंसार गजवत-उल-हिंद से जुड़े 3 स्थानीय आतंकवादी कल मारे गए। इससे पहले अनंतनाग में एक ऑपरेशन में भी 3 आतंकवादी मारे गए।


दिलबाग सिंह ने आगे बताया कि जाकिर मूसा के बाद इस ग्रुप की कमान हामिद लल्हारी को दी गई थी, इसी ने इस ग्रुप को दोबारा खड़ा किया। लल्हारी ने ही नावेद और जुनैद को शामिल किया, तीनों जैश के साथ काम कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आजकल जैश-ए-मोहम्मद, लश्कर और हिज्बुल के साथ मिलकर घाटी में आतंक फैलाने का प्रयास कर रहा था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-DGP Dilbag Singh said, now the atmosphere of peace in Jammu and Kashmir Srinagar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dgp dilbag singh, jammu and kashmir dgp dilbag singh, srinagar, ansar ghazwat-ul-hind, terrorist hamid lalhari, मूसा का वारिस मारा गया, डीजीपी दिलबाग सिंह, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved