• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बकरीद पर घाटी में बवाल, पुलिसकर्मी और बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या

श्रीनगर। बकरीद के मौके पर घाटी में अलगाववादियों ने जमकर बवाल किया। अलगाववादियों ने ईद के पाक मौके पर श्रीनगर, कुलगाम, अनंतनाग समेत घाटी के कई शहरों में अलगाववादियों ने जमकर उत्पात मचाया। सडक़ों पर पत्थरबाजी के साथ पाकिस्तान और आईएसआईएस के झंडे लहराए।

वहीं, कुलगाम में आतंकियों ने ईद की नमाज के बाद घर लौट रहे एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आपको बता दें कि इससे पहले पुलवामा में देर रात बीजेपी कार्यकर्ता को अगवा कर गोली मार दी गई। ईद की नमाज अदा करने के बाद उपद्रवियों ने सेना के वाहनों को पत्थरों से निशाना बनाया। सेना को उपद्रवियों पर काबू पाने के लिए आंसू गैस का इस्तेमाल करना पड़ा।

ईद पर एक पुलिसकर्मी की हत्या भी कर दी गई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिसकर्मी फयाज अहमद शाह ईद की नमाज के बाद घर लौट रहे थे। आतंकियों ने घर के पास उन्हें गोली मार दी। अधिकारी के मुताबिक, शाह तलवाड़ा में भर्ती प्रशिक्षण ले रहे थे और परिवार के साथ ईद मनाने घर आए हुए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Clashes erupt as mob flashes ISIS flags, pelt-stones at security forces after Eid prayers in jk
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: clashes, eid al-adha, isis, jammu and kashmir, srinagar, stone-pelters, eid prayers, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved