• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कश्मीर में आतंकी हमले में दादा के मरने के बाद बच्चे को बचाया गया, आतंक की सबसे भयावह तस्वीर

Child rescued after grandfather dies in Kashmir terror attack - Srinagar News in Hindi

श्रीनगर। उत्तरी कश्मीर के सोपोर में बुधवार को आतंकवादी हमले में एक तीन वर्षीय बच्चे के सामने उसके दादा की मौत हो गई। घटना की दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसमें बच्चा शव पर बैठा नजर आ रहा है। बाद में बच्चे को सेना और पुलिस के जवानों द्वारा ले जाया गया।

सोपोर में सुबह सीआरपीएफ के गश्ती दल पर हुए आतंकी हमले में एक सीआरपीएफ के हेड कांस्टेबल की भी मौत हो गई, जबकि तीन सुरक्षाकर्मी घायल हो गए थे। जानकारी के अनुसार, सीआरपीएफ दल पर आतंकवादियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी की थी।

दादा के शव पर बैठा बच्चा

सोपोर में आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर घात लगाकर हमला किया था। दोनों तरफ से गोलीबारी में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया जबकि आतंकियों ने एक आम नागरिक की भी हत्या कर दी। जिस शख्स की हत्या हुई वह अपने पोते को लेकर कहीं जा रहे थे। गोली लगने के बाद शख्स जमीन पर गिरा हुआ था। खून से लथपथ शरीर के पास उनका पोता पहले बैठा रहा। फिर इस उम्मीद में शख्स के सीने पर बैठ गया कि उसका दादा उसे गोद में उठाकर उसके लिए मिठाई खरीदेगा। आज की तस्वीर दिल को दहला देने वाली है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Child rescued after grandfather dies in Kashmir terror attack
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kashmir, terrorist attack, after grandfather died, child saved, srinagar\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved