• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सरकार संविधान के दायरे में अलगाववादी हुर्रियत नेताओं से बात को तैयार : भाजपा

Centre open for dialogue with Hurriyat, but within ambit of Constitution : BJP - Srinagar News in Hindi

श्रीनगर। केंद्र सरकार अलगाववादी हुर्रियत नेताओं से भारतीय संविधान के दायरे में बातचीत करने के लिए तैयार है। यह बात सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक वरिष्ठ नेता ने कही। भाजपा के जम्मू एवं कश्मीर प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने संवाददाताओं से कहा, हम बातचीत के लिए तैयार हैं।

हुर्रियत नेता हमारे अपने लोग हैं। वे जम्मू एवं कश्मीर के निवासी हैं, इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत हमसे बातचीत के लिए उनका स्वागत है, लेकिन बातचीत भारत के संविधान के दायरे में हो। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री प्रदेश में शांति का वातावरण बनाने की कोशिश कर रहे है जिससे लोगों का भरोसा जीता जा सके।

खन्ना का यह बयान आने के एक दिन पहले अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक ने अपनी बात दोहराते हुए कहा कि हुर्रियत नेतृत्व जम्मू एवं कश्मीर विवाद का समाधान तलाशने के मकसद से सार्थक बातचीत में शामिल होने के लिए हमेशा तैयार है।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Centre open for dialogue with Hurriyat, but within ambit of Constitution : BJP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: centre, open for dialogue, hurriyat, ambit of constitution, bjp, bhartiya janta party, avinash rai khanna, jammu and kashmir, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved