• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

J&K: पाक ने की भारी गोलीबारी, 1 जवान शहीद व 4 नागरिकों की मौत

ceasefire violation by pakistan in kashmirs rs pura sector 1 bsf jawan martyr - Srinagar News in Hindi

श्रीनगर। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वह लगातार सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन और गोलीबारी कर रहा है। जम्मू-कश्मीर के आरएस पुरा सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से गुरुवार रात सीजफायर उल्लंघन किया गया। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की ओर से पाकिस्तान की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया गया। हालांकि इस कार्रवाई में एक बीएसएफ जवान शहीद हुआ है। रिपोट्र्स के मुताबिक, इस हमले में 4 आम नागरिक भी मौत हो गई है।

अरनिया में लोगों को घरों से बाहर ना निकलने की हिदायत दी गई है। जम्मू- कश्मीर के अर्नी, बिश्नाह और आरएस पुरा इलाकों में नियंत्रण रेखा से तीन किलोमीटर के दायरे में स्थित सभी सरकारी और निजी स्कूलों को बंद कर दिया गया है।

शहीद जवान झारखंड के गिरिडीह जिले के पीरटांड़ प्रखंड के पालगंज निवासी सीताराम उपाध्याय है। जवान के शहीद होने से पालगंज व उससे सटे इलाके में मातम का माहौल है। लोगों में मोदी सरकार के खिलाफ गुस्सा है। पत्नी रेशमी ने इसके लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार मान रही है। भाई सोनू ने पाकिस्तान पर कड़ी कार्यवाई की मांग की है।


उधर गुरुवार देर रात बांदीपुरा के हाजिन सेक्टर में 13 राष्ट्रीय राइफल्स के एक गश्ती दल पर कुछ आतंकियों ने हमला किया। हमले के बाद चौकन्ने हुए सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में रातभर सर्च ऑपरेशन चलाया, मगर फिलहाल कुछ नहीं मिला है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ceasefire violation by pakistan in kashmirs rs pura sector 1 bsf jawan martyr
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ceasefire violation, pakistan, kashmirs, rs pura sector, bsf jawan, bsf, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved