• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राज्यपाल सत्यपाल मलिक बोले, कश्मीरियों के लिए टेलीफोन नहीं, उनकी जिंदगी महत्वपूर्ण

कठुआ। जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा है कि अगले कुछ दिनों में इंटरनेट सेवा भी प्रारंभ कर दी जाएगी। राज्यपाल मलिक ने कहा कि कश्मीरियों के लिए टेलीफोन नहीं, उनकी जिंदगी महत्वपूर्ण है। पहले भी कश्मीरी टेलीफोन के बिना रह सकते थे, आपको समझना चाहिए कि टेलीफोन का इस्तेमाल आतंकी लामबंदी के लिए कर रहे हैं।

राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने आगे कहा कि फारूक अब्दुल्ला के उपचुनाव के दौरान एक ही दिन में 9 लोगों की मौत हो गई थी, लेकिन पंचायत चुनाव में 4000 सरपंच बिना किसी जान-माल के नुकसान के निर्वाचित हुए हैं। पिछले दो महीने में घाटी में किसी ने जान भी नहीं गई है।

इसी बीच सामने मामला सामने आया है कि कठुआ में राज्यपाल के दौरे के बीच जांच के दौरान एक व्यक्ति के बैग से कारतूस मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि यह कारतूस इंसास राइफल में प्रयोग में लाया जाता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-cartridges found during Governor satyapal Malik program in kathua
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: governor satyapal malik, kathua, srinagar, jammu and kashmir, article 370, राज्यपाल सत्यपाल मलिक, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved