• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

J&K : अगवा पुलिसकर्मी को आतंकियों ने छोड़ा, लेकिन दी ये धमकी

accused spo mudassir ahmad returned home from the trunk of pulwama - Srinagar News in Hindi

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा से अगवा पुलिस एसपीओ मुदासिर अहमद लोन को आतंकियों छोड दिया है। मुदस्सिर अहमद लोन सुरक्षित अपने घर वालों के पास पहुंच गए हैं। सेना, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने मुदस्सिर अहमद लोन की तलाश के लिए दो दिन तक सर्च ऑपरेशन चलाया था। अगवा जवान मुदस्सिर अहमद लोन के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल था, जवान की मां ने आतंकियों से अपील करते हुए कहा था कि मुदस्सिर 3 लड़कियों का अकेला भाई है, उसे छोड़ दें। आतंकियों ने शुक्रवार रात को मुदस्सिर अहमद लोन को उनके घर से अगवा किया था।

मुदस्सिर अहमद लोन को छोडऩे से पहले आंतिकियों ने उनका एक वीडियो भी बनाया। इस वीडियो में वह कह रहे हैं कि एसपीओ को आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी पुलिसकर्मियों को देने का जिम्मा दिया गया है। आतंकियों ने एसपीओ को धमकी दी है कि आने वाले शुक्रवार तक नौकरी छोड़ दें नहीं तो उन्हें मार दिया जाएगा।

वहीं सुरक्षाबल से जुड़े वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों द्वारा छेड़े गए आप्रेशन आल आऊट से आतंकी संगठन बुरी तरह से बौखलाए हैं। बीते दिनों पुलिस की भर्ती के दौरान उमड़ी स्थानीय लडक़ों की भीड़ ने आतंकियों को परेशान कर दिया है। इसीलिए घाटी में आतंकी ऐसा माहौल बनाना चाहते हैं कि जो भी शख्स सुरक्षाबलों से जुड़ेगा या उनकी मदद करेगा, उनको आतंकियों के कहर का सामना करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-accused spo mudassir ahmad returned home from the trunk of pulwama
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: accused spo mudassir ahmad, spo mudassir ahmad, returned home, pulwama, जम्मू-कश्मीर, पुलवामा, मुदासिर अहमद लोन, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved