• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शहीद औरंगजेब के गांव में मातम: जनाजे में उमड़े लोग, पिता बोले- हम सब...

mortal remains of martyr aurangzeb reaches his village in poonch - poonch News in Hindi

पुंछ। राष्ट्रीय राइफल्स के शहीद जवान औरंगजेब की शहादत पर पूरा देश गमजदा है। शहीद का पार्थिव घाटी में उनके गांव मेंढर पहुंच चुका है और उनके पार्थिव को हेलिकॉप्टर से गांव लाया गया। शहीद जवान औरंगजेब का पार्थिव शरीर जब उनके गांव पहुंचा तो लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों ने जवान को नम आंखों से सलाम भी किया। लोगों की आंखों में जहां जवान को खोने का गम था वहीं रमजान के महीने में किए गए इस जघन्य अपराध के लिए गुस्सा भी था। आज ही के दिन सैनिक सम्मान के साथ शहीद औरंगजेब को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।

औरंगजेब के पिता ने कहा है कि उनका एक बेटा शहीद हो गया, लेकिन बड़ा बेटा फौज में है। उन्होंने कहा कि हम सब कुर्बान हो जाएंगे। आतंकियों ने उस वक्त औरंगजेब का अपहरण किया, जब वह ईद की छुट्टी लेकर अपने घर पुंछ लौट रहे थे। औरंगजेब उस कमांडो ग्रुप का हिस्सा थे, जिसने हिज्बुल कमांडर समीर टाइगर को मार गिराया था। औरंगजेब की हत्या से उनके गांव के साथ ही देश भर में काफी उबाल है।

उनके पिता मोहम्मद हनीफ केंद्र सरकार को अल्टिमेटम देते हुए कह चुके हैं कि सरकार आतंकियों को मारकर बेटे की शहादत का बदला ले वरना वह खुद बदला लेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि वह अपने दूसरे बेटों को भी सेना में भेजेंगे। गौरतलब है कि वह खुद भी सेना में रह चुके हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-mortal remains of martyr aurangzeb reaches his village in poonch
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: martyr aurangzeb, village, poonch, रमजान सीजफायर, जम्मू कश्मीर, औरंगजेब, terrorists, rashtriya rifle, pakistan ceasefire violation, aurangzeb, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, poonch news, poonch news in hindi, real time poonch city news, real time news, poonch news khas khabar, poonch news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved