• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

उर्मिला मातोंडकर ने ससुराल जाने के रास्ते में राहुल गांधी का स्वागत किया

जम्मू/मुंबई । जम्मू के नगरोटा शहर में मंगलवार को कड़ाके की ठंड रही, मगर भारत जोड़ो यात्रा अपनी रफ्तार से चलती रही। उसी दौरान शिवसेना (यूबीटी) नेता और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर, जो चमकदार कश्मीरी परिधान में थीं, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का गर्मजोशी से स्वागत करने पहुंचीं।

फिल्म की शूटिंग के शेड्यूल के कारण वह राहुल गांधी के महाराष्ट्र पहुंचने पर उनसे मिल नहीं पाई थीं। उर्मिला ने कहा कि उन्होंने जम्मू के लिए 'उड़ान भरने' और यात्रा में शामिल होने का एक बिंदु बनाया, क्योंकि यह सीमावर्ती क्षेत्रों में अपने अंतिम चरण में प्रवेश कर रही है।

उर्मिला काले स्वेटर, सफेद टोपी, काली पतलून और जूते के ऊपर एक पनीर-क्रीम और गुलाबी 'फेरन' पहने हुई थीं। ठंड के कारण उनके दांत किटकिटा रहे थे। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के अपने पूर्व बॉस के साथ हंसते हुए थोड़ी बातचीत की। उन्होंने सितंबर 2019 में पार्टी छोड़ दी थी और बाद में शिवसेना (यूबीटी) में शामिल हो गईं।

इस आनंदमय मिलन की एक झलक पाने के लिए उत्साहित भीड़ उमड़ पड़ी। दर्शकों ने कहा कि राहुल और उर्मिला दोनों ने पुराने दोस्तों की तरह एक-दूसरे का अभिवादन किया, क्योंकि वह नगरोटा में यात्रा में शामिल हुईं, जो उनके ससुराल से लगभग 225 किलोमीटर दूर है। उनका ससुराल श्रीनगर की बफीर्ली वादियों में है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Urmila Matondkar welcomes Rahul Gandhi on his way to his in-laws house
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: urmila matondkar, rahul gandhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jammu news, jammu news in hindi, real time jammu city news, real time news, jammu news khas khabar, jammu news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved