• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कश्मीर के राज्यपाल बोले,आतंकियों की घुसपैठ न करा पाने से पाक परेशान

जम्मू । जम्मू एवं कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने शनिवार को कहा कि पाकिस्तान इसलिए परेशान है, क्योंकि वह राज्य में आतंकियों की घुसपैठ नहीं करा पा रहा है। राज्य की शीतकालीन राजधानी जम्मू में एक कार्यक्रम से अलग मीडिया से बातचीत में मलिक ने कहा कि भारतीय बल पाकिस्तान के उकसावे का माकूल जवाब दे रहे हैं, लेकिन ये चीजें मीडिया में नहीं आती हैं। हमारे बल किसी भी उकसावे का माकूल जवाब दे रहे हैं, लेकिन खबरें यहां नहीं आती हैं।

मलिक ने कहा कि पाकिस्तान परेशान है, क्योंकि वह घुसपैठियों की घुसपैठ नहीं करा पा रहा है। पाकिस्तान पंचायत चुनाव के खिलाफ था और अब इसके सफलतापूर्वक संपन्न हो जाने से वह नाखुश है।"राजौरी जिले में शुक्रवार को एक आईईडी विस्फोट में सेना के एक मेजर और एक सैनिक के शहीद हो जाने का जिक्र करते हुए राज्यपाल ने कहा कि ये हरकतें पाकिस्तान की हताशा को प्रदर्शित करते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The Governor of Kashmir said, Pak upset by not getting infiltrated by terrorists
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jammu and kashmir governor satyapal, pakistan, kashmiri ias officer shah faisal, kashmir valley, jammu and kashmir, जम्मू एवं कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल, पाकिस्तान, कश्मीर घाटी में पूर्ण शांति, जम्मू एवं कश्मीर, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jammu news, jammu news in hindi, real time jammu city news, real time news, jammu news khas khabar, jammu news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved