• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कठुआ में सुरक्षा बल सुरक्षा बल चला रही है बड़ा सर्च ऑपरेशन, दो दर्जन से अधिक हिरासत में

Security forces are conducting a big search operation in Kathua more than two dozen detained - Jammu News in Hindi

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में सोमवार को सेना के वाहन पर घात लगाकर हमला करने वाले आतंकवादियों का पता लगाने के लिए सुरक्षा बल व्यापक तलाशी अभियान चला रहे हैं। तीन दिनों में अब तक दो दर्जन से अधिक लोगों को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी।


कठुआ, उधमपुर और भद्रवाह के तीन अलग-अलग हिस्सों से यह अभियान जारी है। इन इलाकों में रुक-रुक कर हो रही बारिश के बावजूद अभियान चल रहा है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादी अभी भी कठुआ जिले के बदनोटा गांव से सटे जंगली इलाके में छिपे हुए हैं। बता दें कि यहीं पर सोमवार को हुए आतंकवादी हमले में पांच सैनिक मारे गए थे और पांच अन्य घायल हो गए थे।

सूत्रों ने बताया कि हिरासत में लिए गए लोगों से आतंकवादी हमले के बारे में पूछताछ की जा रही है। उम्मीद है कि उनसे पूछताछ में कुछ महत्वपूर्ण सुराग सामने आएंगे।

उधमपुर, सांबा, पुंछ और राजौरी जिलों के जंगली इलाकों में भी पर्याप्त संख्या में पुलिस और अर्धसैनिक बलों को तैनात किया गया है। तलाशी अभियान राजौरी और पुंछ जिलों में भी चल रहा है।

सेना के पैरा कमांडो घने जंगलों में सर्जिकल स्ट्राइक करने में माहिर हैं, वो कठुआ के जंगलों में तैनात हैं। तलाशी अभियान में ड्रोन, खोजी कुत्ते, हेलीकॉप्टर, मेटल डिटेक्टर की मदद ली जा रही है।

डोडा जिले के गांधी भगवा के जंगलों में भी तलाशी अभियान चल रहा है।

कठुआ के बदनोटा गांव के ग्रामीण अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। सोमवार को हुआ आतंकी हमला इस शांतिपूर्ण इलाके में पहला आतंकी हमला था। यह इलाका कठुआ शहर से करीब 150 किलोमीटर दूर है। सुरक्षा बलों का मानना ​​है कि बदनोटा गांव के पास सोमवार को घात लगाकर हमला करने वाले दो आतंकवादी घायल हो गए थे और वे इस अवस्था में बहुत दूर नहीं जा सकते।

सभी वाहनों की पूरी जांच की जा रही है। यात्रा करने वाले प्रत्येक व्यक्ति की सही पहचान और तलाशी के बाद ही जाने दिया जा रहा है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Security forces are conducting a big search operation in Kathua more than two dozen detained
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: security forces, conducting, big search operation, kathua, kashmir, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jammu news, jammu news in hindi, real time jammu city news, real time news, jammu news khas khabar, jammu news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved