• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

2019 चुनाव से पहले 'बड़ा आकार' लेगा विपक्षी मोर्चा : उमर अब्दुल्ला

Opposition front to take greater shape before 2019 polls, says Omar Abdullah - Jammu News in Hindi

कोलकाता। जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने शनिवार को कहा कि 2019 लोकसभा चुनावों से पहले प्रस्तावित संघीय मोर्चा एक बड़ा आकार धारण करेगा और विपक्षी एकता तबतक कामयाब नहीं होगी, जबतक कांग्रेस भाजपा को टक्कर देने में सक्षम नहीं होगी। नेशनल कांफ्रेंस के नेता ने थिंक फेडरल कॉन्क्लेव से इतर कहा, "हम इस पर चर्चा कर रहे हैं कि आगामी लोकसभा चुनाव में कैसे क्षेत्रीय पार्टी एक साथ आ सकते हैं। निश्चित ही, विपक्षी एकता का कोई भी प्रयास तबतक सक्षम नहीं होगा, जबतक हमारे उम्मीद के अनुरूप कांग्रेस भाजपा से लोहा लेने में सक्षम नहीं होती।"

अब्दुल्ला ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की थी। उन्होंने कहा, "संघीय मोर्चे का गठन एक जारी प्रक्रिया है। जैसा कि हम 2019 लोकसभा चुनावों के करीब हैं, मुझे यकीन है कि यह एक बड़ा आकार धारण करेगा। आपने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा विपक्षी पार्टियों को एकजुट करने के कई प्रयास देखे होंगे।"

जम्मू एवं कश्मीर पर उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी की मांग है कि विधानसभा को भंग करना चाहिए और राज्य में पूरी स्थिति को बेहतर बनाने के प्रयास होने चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Opposition front to take greater shape before 2019 polls, says Omar Abdullah
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: opposition front, greater shape, 2019 polls, omar abdullah, जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री, उमर अब्दुल्ला, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jammu news, jammu news in hindi, real time jammu city news, real time news, jammu news khas khabar, jammu news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved