• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अनुच्छेद 370 और 35A को खत्म करने के सिवा विकल्प नहीं : राजनाथ

No option but to abolish Article 370 and 35A : Rajnath Singh - Jammu News in Hindi

जम्मू। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को कहा कि संविधान के अनुच्छेद 370 और 35ए को खत्म करने के सिवा सरकार के पास कोई और विकल्प नहीं बचा है, क्योंकि जम्मू एवं कश्मीर के कुछ लोग एक अलग प्रधानमंत्री की मांग कर रहे हैं। सिंह ने रणबीर सिंह पुरा में एक चुनावी रैली में कहा, एक नेता कहते हैं कि यदि जम्मू एवं कश्मीर में यही स्थिति जारी रही तो भारत में दो प्रधानमंत्री होंगे।

यदि कोई दो प्रधानमंत्रियों के बारे में बात करता है, तो हमारे पास भी अनुच्छेद 370 और 35ए को खत्म करने के सिवा दूसरा विकल्प नहीं है। राजनाथ ने कहा कि उन्होंने गृहमंत्री के रूप में कश्मीर के लोगों से बातचीत करने की अपनी सर्वश्रेष्ठ कोशिश की, लेकिन सारे प्रयास बेकार साबित हुए। उन्होंने कहा, मैं अलगाववादियों से भी बातचीत करने को तैयार था। लेकिन अब बहुत हो चुका।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-No option but to abolish Article 370 and 35A : Rajnath Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: article 370, 35a, pm, jandk, rajnath singh, jammu and kashmir, home minister rajnath singh, lok sabha election 2019, general election 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jammu news, jammu news in hindi, real time jammu city news, real time news, jammu news khas khabar, lok sabha chunav 2019, jammu news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved