• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भयभीत कश्मीरी पंडित व अन्य ने की जम्मू में स्थानांतरण की मांग

Frightened Kashmiri Pandits, others demand relocation to Jammu - Jammu News in Hindi

जम्मू। घाटी में कश्मीरी पंडित और गैर-स्थानीय सरकारी कर्मचारियों की लक्षित हत्याओं के मद्देनजर, सैकड़ों सरकारी कर्मचारियों ने जम्मू-कश्मीर के जम्मू शहर में अपने-अपने गृह जिलों में तत्काल स्थानांतरण की मांग को लेकर गुरुवार को एक मार्च निकाला।

घाटी में तैनात प्रदर्शनकारी कश्मीरी पंडित कर्मचारियों और अन्य लोगों ने मंगलवार को कुलगाम जिले के एक स्कूल में आतंकवादियों द्वारा मारे गए अपने सहयोगी रजनी बाला, स्कूल शिक्षक की तस्वीरों के साथ तख्तियां लिए हुए थे।

प्रदर्शनकारियों ने जम्मू संभाग के विभिन्न स्थानों में अपने गृह जिलों में स्थानांतरित करने की मांग की।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि वे अपने ड्यूटीस को फिर से शुरू नहीं करेंगे क्योंकि सरकार लक्षित हत्याओं को रोकने और उन्हें एक सुरक्षित वातावरण प्रदान करने में कथित रूप से विफल रही है।

एक प्रदर्शनकारी ने कहा, "जम्मू के विभिन्न जिलों के लगभग 8,000 कर्मचारी अंतर-जिला स्थानांतरण नीति के तहत कश्मीर में काम कर रहे हैं और हम वर्तमान माहौल में वापस लौटने और अपने ड्यूटी को फिर से शुरू करने वाले नहीं हैं।"

अनंतनाग जिले में तैनात एक शिक्षक रमेश चंद ने कहा, "हम पिछले 15 वर्षों से वहां सेवा कर रहे हैं, लेकिन लक्षित हत्याओं में तेजी को देखते हुए असुरक्षित और तनाव महसूस कर रहे हैं।"

अन्य प्रदर्शनकारियों ने कहा कि वे बिगड़ती सुरक्षा स्थिति से निराश हैं क्योंकि घाटी में मुस्लिम, हिंदू और सिख सहित कोई भी सुरक्षित नहीं है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Frightened Kashmiri Pandits, others demand relocation to Jammu
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: frightened kashmiri pandits, jammu, demand for transfer, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jammu news, jammu news in hindi, real time jammu city news, real time news, jammu news khas khabar, jammu news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved