• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भगोड़े अमृतपाल सिंह के संदिग्ध बॉडीगार्ड के खिलाफ जम्मू-कश्मीर में केस

Case in Jammu and Kashmir against suspected bodyguard of fugitive Amritpal Singh - Jammu News in Hindi

जम्मू। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गुरुवार को कहा कि उसने किश्तवाड़ जिले में 'वारिस पंजाब दे' नेता अमृतपाल सिंह के संदिग्ध बॉडीगार्ड के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कहा कि, वरिंदर सिंह को किश्तवाड़ के जिला मजिस्ट्रेट द्वारा 2014 में जारी बंदूक लाइसेंस के संबंध में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। किश्तवाड़ जिला प्रशासन ने वरिंदर सिंह का लाइसेंस रद्द कर दिया है और इस बात की जांच करने का फैसला किया है कि 2015 में बर्खास्त किए गए सेना के पूर्व जवान ने कैसे लाइसेंस प्राप्त किया और फिर जम्मू-कश्मीर के विभिन्न जिलों से इसका नवीनीकरण करवाता रहा।

पुलिस ने कहा कि वरिंदर सिंह, जिसे फौजी के नाम से भी जाना जाता है, अमृतपाल सिंह की निजी सुरक्षा व्यवस्था का हिस्सा था और हाल ही में एक वीडियो क्लिप में वरिंदर सिंह को हवा में गोलियां चलाते देखा गया है। क्लिप सामने आने के बाद पंजाब पुलिस ने पिछले हफ्ते उसे राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत गिरफ्तार कर लिया और असम की एक जेल में डाल दिया।

किश्तवाड़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) खलील पोसवाल ने कहा, हमने किश्तवाड़ पुलिस स्टेशन में आर्म्स एक्ट की धारा 3/25/30 और आईपीसी के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी संख्या 52/2023 दर्ज की है। मामले का विवरण पंजाब पुलिस को भेज दिया गया है और हमने उनसे दस्तावेज मांगे हैं। हम वरिंदर सिंह की उपस्थिति की मांग करेंगे, जिसे जांच करने और यह पता लगाने के लिए यहां लाया जाएगा कि वह यहां कैसे पहुंचा और उसे यहां से लाइसेंस कैसे मिला।

वह एक सैनिक था और 2015 में उसे बर्खास्त कर दिया गया था। जारी करने के बाद, उसका बंदूक लाइसेंस नवीनीकृत हो रहा था। लाइसेंस को रामबन, रियासी, बारामूला और कठुआ जिलों से 2025 तक वैध किया गया है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Case in Jammu and Kashmir against suspected bodyguard of fugitive Amritpal Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jammu, jandk police, waris punjab de, leader, amritpal singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jammu news, jammu news in hindi, real time jammu city news, real time news, jammu news khas khabar, jammu news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved