• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बारामूला में लश्कर आतंकियों ने की फायरिंग, 3 लोगों की मौत

firing by Lashkar terrorists in Baramulla, 3 citizen dead - Baramula News in Hindi

बारामूला। जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के ओल्ड टाउन क्षेत्र में सोमवार देर शाम आतंकियों ने तीन युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी। हमले में लश्कर ए तैयबा का हाथ माना जा रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे।

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहा है। वह सीमा पार से आतंकियों की घुसपैठ करा रहा है। ये आतंकी जम्मू-कश्मीर में आकर आम लोगों को निशाना बना रहे हैं।


J&K : सेना को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में हिजबुल कमांडर सहित दो आतंकी ढेर

पुलिस के अनुसार आतंकियों ने बारामूला इलाके के इकबाल मार्केट में इस वारदात को अंजाम दिया। आतंकियों ने तीनों युवकों पर गोलियां चला दीं। मृतकों की पहचान मोहम्मद असगर, आसिफ अहमद शेख और हसीब अहमद खान के रूप में हुई। ये सभी बारामूला जिले के काकर हमाम के रहने वाले थे। इस घटना के बाद इलाके को पूरी तरह से घेर लिया गया है और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। सभी आतंकी लश्कर-ए-तैय्यबा के थे। पुलिस के मुताबिक इस हमले में शामिल एक आतंकी पाकिस्तानी नागरिक था, जबकि दो स्थानीय आतंकी थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने इस आतंकी हमले की निंदा की है। उन्होंने ट्वीट किया कि अभी आतंकियों ने तीन नागरिकों की हत्या कर दी। मैं चाहता हूं कि अलगाववादी नेता इस हमले की उसी तरह निंदा करें, जैसे वो सुरक्षा कर्मियों की गोली से नागरिकों के मारे जाने की करते हैं।

ये भी पढ़ें -
अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-firing by Lashkar terrorists in Baramulla, 3 citizen dead
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: firing, lashkar terrorists, baramulla, baramulla terror attack, jammu and kashmir, terror attack, encounter, आतंकी हमला, लश्कर, बारामूला, जम्मू कश्मीर\r\n, crime news in hindi, crime news, baramula news, baramula news in hindi, real time baramula city news, real time news, baramula news khas khabar, baramula news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved