• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कोर्ट के आदेश पर ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का केस

una news : Dowry torture case on the orders of the court - Una News in Hindi

ऊना। दियाड़ा गांव की एक विवाहिता ने पति सहित ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ कोर्ट के माध्यम से पुलिस थाना अम्ब में मामला दर्ज करवाया है।

दियाड़ा गांव की विवाहिता ने शिकायत में कहा है कि उसकी शादी नादौन निवासी अजय कुमार के साथ 8 अगस्त, 2016 को हुई थी। उसके माता-पिता ने 30 लाख रुपए खर्च कर ससुराल पक्ष के लोगों को दहेज के साथ सोने व चांदी के आभूषण दिए थे। शादी के कुछ दिन बाद वे उसे दहेज के लिए मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगे। ससुराल पक्ष के लोग चंडीगढ़ में फ्लैट खरीदने के लिए उसे मायके से पैसे लाने का दबाव बनाने लगे। विरोध करने पर वे उसकी पिटाई करते थे और करंट लगाकर मारने की धमकी देते थे। उसका पति जोधपुर में वायुसेना में तैनात है।

एक दिन ससुराल पक्ष के लोगों ने उसकी पिटाई करते हुए कहा कि उन्होंने सात-आठ साल पहले अपने बेटे की शादी गलोड़ निवासी इंदु से शादी करवा दी है और वे जोधपुर में सरकारी क्वार्टर में रह रहे हैं। वह व उसके माता-पिता जोधपुर गए तो पता चला कि उसके पति का तबादला असम में हो गया है और वह छुट्टी पर घर गया है। पुलिस थाना प्रभारी मोहन रावत ने बताया कि पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर शिकायतकर्ता के पति व ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-una news : Dowry torture case on the orders of the court
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: una news, dowry torture case, orders of the court, una court, amb thana police, una hindi news, himachal pradesh hindi news, ऊना समाचार, हिमाचल प्रदेश समाचार, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, una news, una news in hindi, real time una city news, real time news, una news khas khabar, una news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved