• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

श्रावण अष्टमी नवरात्र मेला के दौरान लागू रहेगी धारा 144

Shravan Ashtami Navaratri fair will be applicable during the fair Section 144 - Una News in Hindi

ऊना। धार्मिक स्थल माता चिंतपूर्णी में 24 जुलाई से एक अगस्त तक श्रावण अष्टमी नवरात्र मेले का आयोजन किया जा रहा है। नवरात्र मेले के दौरान जिला में धारा 144 लागू रहेगी। यह जानकारी जिला दंडाधिकारी विकास लाबरू ने दी है। उन्होंने बताया कि श्रावण अष्टमी नवरात्र मेले के दौरान कानून एवं व्यवस्था के दृष्टिगत जिला ऊना में सुरक्षा व्यवस्था में लगे जवानों को छोडकर किसी भी व्यक्ति द्वारा आग्रेय अस्त्र लेकर चलने पर पूर्ण पाबंदी रहेगी। जिला दंडाधिकारी ने बताया कि मेले के दौरान ध्वनि प्रदूषण नियंत्रण में रखने के लिए मंदिर न्यास को छोडकऱ किसी को भी लाऊड स्पीकर के इस्तेमाल करने पर पूर्णतया मनाही रहेगी।

मेले के दौरान ब्रॉस बैंड़, ड्रमए लंबे चिम्टे इत्यादि के लाने पर भी पूर्ण पाबंदी रहेगी। यदि कोई व्यक्ति इन वस्तुओं को अपने साथ लाता है तो उन्हे बैरियर पर ही पुलिस के पास जमा करवाना होगा। पॉलिथिन के इस्तेमाल और आतिशबाजी पर भी पूर्ण पाबंदी रहेगी। इसके अतिरिक्त मंदिर के 300 मीटर के दायरे में लंगर लगाने की अनुमति नहीं होगी। मंदिर प्रबंधन की अनुमति से ही सड़क से दूर लंगर लगाने की अनुमति होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shravan Ashtami Navaratri fair will be applicable during the fair Section 144
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: polythene and fireworks ban, section 144, shravan ashtami navaratri fair, hindi news, regional news in hindi, news in hindi, breaking news in hindi, una news, una news in hindi, real time una city news, real time news, una news khas khabar, una news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved