• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुकेश अग्निहोत्री मीडिया में रहने के लिए उल्लू बयानबाजी कर रहे

Mukesh Agnihotri is outbursting for staying in the media - Una News in Hindi

ऊना। भाजपा के प्रवक्ता राम कुमार ने नेता मुकेश अग्निहोत्री के बयानों का कड़ा प्रतिकार करते हुए कहा कि मुकेश अग्निहोत्री मीडिया में रहने के लिए ऊलजलू बयानबाज़ी कर रहे हैं। मुख्यमंत्री के खिलाफ बेसिरपैर बयानों के सहारे व अपनी राजनीति चमकाने का प्रयास कर रहे हैं। जबकि वह भूल रहे हैं कि नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी उन्हें योग्यता के कारण नहीं बल्कि पात्र न होते हुए भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की विशेष कृपा कि वजह से मिली है। सब जानते हैं कि नेता प्रतिपक्ष ने भाजपा नेताओं के घर में चोकियां भर-भर कर यह पद प्राप्त किया है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ कोई टिप्पणी करने की भाजपा की न कोई मंशा है और न ही कोई आवश्यकता है क्योंकि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अपनी बेसिरपैर टिप्पणीयों से खुद ही जगहंसाई के पात्र बनते रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी से भाजपा नहीं बल्कि कांग्रेस परेशान है जो आए दिन उनके लिए परेशानी का सब़ब बनते रहते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं को यह समझना होगा कि राहुल गांधी पर किसी क्रांतिकारी गतिविधियों के कारण केस नहीं बल्कि भ्रष्टाचार करने के लिए अदालत से जमानत लेनी पड़ी है।

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि काग्रेस पार्टी हिमाचल प्रदेश में नेता व नीति विहिन हो चुकी है, कांग्रेस प्रदेश मे एक हारी हुई लड़ाई लड़ने का प्रयास कर रही है। जिस पार्टी के पास अपनी वैचारिक पृष्ठ भूमी का एक भी उम्मीदवार चुनाव लड़ने के लिए उपलब्ध न हो वह चुनाव जीतना तो दूर, एक सम्मानजनक टक्कर देने मे भी सक्षम नहीं हो सकती है। कांग्रेस के अन्दर गुटबाजी इस कदर भयंकर हो चुकी है कि कांग्रेस नेता एक दूसरे को निपटाने के लिए चुनाव प्रत्याशी नहीं बल्कि बलि का बकरा ढूंड़ रहे हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस द्वारा अभी तक घाषित तीनों उम्मीदवारों की पृष्ठभूमी भाजपा की रही है। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में भी भाजपा कांग्रेस को प्रत्याशी उधार देने के लिए तैयार है। कांगेस अगर चाहे तो कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष, पदाधिकारी व आगामी विधानसभा के लिए भी भाजपा प्रत्याशी उधार दे सकती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mukesh Agnihotri is outbursting for staying in the media
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp spokesman ram kumar, mukesh agnihotri, statements, living in the media, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, una news, una news in hindi, real time una city news, real time news, una news khas khabar, una news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved