• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सीएम जयराम कांग्रेस की खामोशी को मजबूरी न समझे

CM Jairam does not understand the silence of Congress - Una News in Hindi

ऊना। विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के विरुद्ध टिप्पणियां बंद करने की चेतावनी दी है। गौरतलब है कि जयराम ने राहुल गांधी को पप्पू कहकर पुकारा था। मुकेश ने कहा कि सीएम जयराम कांग्रेस की खामोशी को मजबूरी न समझे। उन्होंंने कहा कि अगर राहुल गांधी के खिलाफ सीएम ने टिप्पणियां बंद नहीं की तो कांग्रेस भी चुप नहीं बैठेगी।

वहीं कांग्रेस के घोषणापत्र में राजद्रोह के मामले पर भाजपा के बयानों का पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि हमे भाजपा से राष्ट्रवाद सीखने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में गरीब, किसान और आम लोगों के हित के वायदे देख भाजपा नेताओं के हाथ पांव फूल गए है।

उन्होंने मंडी से कांग्रेस उम्मीदवार आश्रय शर्मा के पिता और प्रदेश सरकार में मंत्री अनिल शर्मा को पितृ धर्म निभाने की सलाह देते कांग्रेस के पक्ष में प्रचार किए जाने की नसीहत दी है। वहीँ पंडित सुखराम और आश्रय के बहाने उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर को भी घेरा। उन्होंने कहा कि सीएम बार-बार अनिल शर्मा के धर्मसंकट में होने की बात कर रहे है जबकि धर्मसंकट में खुद सीएम है क्योंकि उनकी सरकार के एक मंत्री का पूरा परिवार कांग्रेस में आ गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CM Jairam does not understand the silence of Congress
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: commentary against mukesh agnihotri, chief minister jairam thakur, rahul gandhi, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, una news, una news in hindi, real time una city news, real time news, una news khas khabar, una news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved