• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रणजी ट्रॉफी : हार के कगार पर आंध्रप्रदेश

Ranji Trophy: Andhra Pradesh on the brink of defeat - Solan News in Hindi

नादौन। हिमाचल प्रदेश के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-बी के एक अहम मुकाबले में आंध्र प्रदेश को अपनी हार टालने के लिए कड़ी मश्क्कत करनी पड़ेगी। आंध्र प्रदेश मैच के तीसरे दिन यहां अपनी दूसरी पारी में मेजबान टीम से 112 रन पीछे है। हिमाचल ने रविवार को अपने दूसरे दिन के स्कोर पांच विकेट पर 320 रनों से आगे खेलना शुरू किया और शानदार बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 460 रन बनाए। जवाब में मेहमान टीम ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी की और दिन का खेल समाप्त होने तक एक विकेट के नुकसान पर 175 रन बना लिए लेकिन पहली पारी में 173 रनों पर ऑल आउट होने के कारण उसके ऊपर हार का खतरा मंडरा रहा है। आंध्र प्रदेश के लिए सीआर गनानेश्वर सबसे अधिक 89 रन बनाकर नाबाद हैं। एक विकेट हिमाचल के प्रशांत चोपड़ा को मिला।

चंडीगढ़ के आई.एस. बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे इसी ग्रुप के एक और मैच में तमिलनाडु मेजबान टीम पंजाब से 98 रन पीछे हैं। मेजबान टीम ने रविवार को अपने दूसरे दिन के स्कोर दो विकेट पर 308 रनों से आगे खेलना शुरू किया और पूरी टीम 479 रनों पर ऑल आउट हो गई। तमिलनाडु ने जवाब में दिन का खेल समाप्त होने तक तीन विकेट के नुकसान पर 166 रन बना लिए हैं। मेहमान टीम के लिए सलामी बल्लेबाज अभिनव मुकुंद ने सबसे अधिक 74 रन बनाए जबकि पंजाब की ओर से युवराज सिंह ने दो और संदीप शर्मा ने एक विकेट लिया।

ग्रुप-बी के अन्य मैच में हैदराबाद ने अपने घरेलू मैदान यहां राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में बंगाल के खिलाफ पहली पारी में चार विकेट के नुकसान पर 204 रन बना लिए हैं। मेजबान टीम ने रविवार को अपने दूसरे दिन के स्कोर एक विकेट पर 20 रनों से आगे खेलना शुरू किया। हैदराबाद ने रोहित रायडू के नाबाद 92 रनों की बदौलत दिन का खेल समाप्त होने तक अपने स्कोर को 200 के पार कर दिया। बंगाल की ओर से अशोक डिंडा ने तीन और शाहबादज अहमद ने एक विकेट लिया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ranji Trophy: Andhra Pradesh on the brink of defeat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: himachal pradesh, ranji trophy, tournament, andhra pradesh, defeat, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, solan news, solan news in hindi, real time solan city news, real time news, solan news khas khabar, solan news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved