• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कसौली हत्याकांड : आरोपी को पांच दिन के रिमांड पर भेजा

kasauli murder accused sent to 5 days remand - Solan News in Hindi

कसौली। हिमाचल प्रदेश के सोलन के कसौली में हुए टीसीपी महिला अफसर हत्याकांड का आरोपी होटल मालिक विजय कुमार को स्थानीय कोर्ट ने पांच दिन के रिमांड पर भेजा है। आरोपी ने उसने पुलिस को बताया कि मेरी मां ने पैर छूकर राहत की अपील की थी, लेकिन अफसर नहीं मानी थी इसलिये मैंने उसे गोली मार दी।
गुरुवार को यूपी के वृंदावन से गिरफ्तार किए गए आरोपी को शुक्रवार सुबह साढ़े चार बजे सोलन पुलिस यहां लेकर पहुंची। आरोपी को कोर्ट मे पेश करने से पहले धर्मपुर थाने में रखा गया है।
दोपहर दो बजे आरोपी को कसौली में एडिशनल सीजेएम यजुवेंद्र सिंह की कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान कड़े सुरक्षा बंदोबस्त किए गए थे। जहां से उसे पांच दिन के रिमांड पर भेजा गया है।

पुलिस अभी तक बरामद नहीं कर पाई पिस्टल
बता दें कि वारदात में इस्तेमाल की गई पिस्टल को अब तक पुलिस बरामद नहीं कर पाई है। आरोपी ने बताया है कि शिमला-कालका हैरिटेज ट्रैक के पास उसने पिस्टल फैंकी थी। सोलन के एएसपी शिव कुमार ने कहा कि आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल किया है। पूछताछ में आरोपी होटल मालिक ने कहा है कि उसने गुस्से में गोली चलाई थी। बता दें कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए हिमाचल पुलिस ने आठ सदस्यों की एक एसआईटी बनाई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-kasauli murder accused sent to 5 days remand
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kasauli murder, himachal pradesh, हिमाचल प्रदेश, पिस्टल, वृंदावन, रिमांड, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, solan news, solan news in hindi, real time solan city news, real time news, solan news khas khabar, solan news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved