• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ज्‍यूरी में हुए इस हादसे में जीप सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत

Two people jeep died on the spot in this incident in Jury - Shimla News in Hindi

शिमला। पुलिस थाना झाकड़ी की पुलिस चौकी ज्यूरी तहत एक जीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। ज्‍यूरी में हुए इस हादसे में जीप सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मामला रात करीब सवा नौ बजे का है। घटना की सूचना मिलते ही ज्यूरी चौकी से पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। साथ ही आइटीबीपी बटालियन के जवान भी राहत व बचाव कार्य के लिए मौके पर पहुंचे।

दोनों लोग थार जीप में सवार होकर पहले ज्यूरी से बधाल गए। इसके बाद बधाल से ज्यूरी की ओर वापस लौटते समय हादसा हो गया। बताया जा रहा है दोनों ही एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करते थे। गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे का शिकार हुए लोगों की पहचान मोती लाल नेगी निवासी किन्नौर और राजू निवासी मंडी के रूप में पहचान हुई है।

दोनों के शवों को रविवार देर रात को ही कड़ी मशक्‍कत के बाद आइटीबीपी, पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से खाई से बाहर निकाला गया। हादसे की पुष्टि एसडीपीओ रामपुर अभिमन्यु वर्मा ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है। मृतक के परिवार को भी हादसे की सूचना दे दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Two people jeep died on the spot in this incident in Jury
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: himachal pradesh police police jhakri, jury, jeep accident, jeep incident, two people killed, itbp battalion, relief and rescue operations, himachal pradesh news, himachal news, career news\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved