• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पिछले पांच साल गरीब लोगों को पक्का घर, रसोई गैस, बिजली देने में लगा दिये

The last five years have given the poor people permanent home, cooking gas and electricity. - Shimla News in Hindi

शिमला। हिमाचल के मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता जय राम ठाकुर कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले पांच साल गरीब लोगों को पक्का घर, रसोई गैस, बिजली और मुफ्त इलाज़ की सुविधा देने में लगा दिए। जबकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, उनकी माँ और जीजा समेत कई बड़े नेता पिछली कांग्रेस सरकार में किए लाखों करोड़ रूपये के घोटालों में अदालतों के चक्कर काट रहे हैं। ये सभी कोर्ट से जमानत पर छूट कर नरेन्द्र मोदी के खिलाफ झूठे आरोप लगा रहे हैं।

उन्होने कहा कि भाजपा अब कांग्रेस के झूठ सेजनता को सावधान करने के लिए अपना प्रचार अभियान तेज करेगी। उन्होने कहा कि जनता प्रधानमंत्री को हराने की साजिश में जमानत पर झूठे विपक्षी नेता, आतंकवादियों और देशद्रोहियों के अलावा पड़ोसी पाकिस्तान भी शामिल है। ये भारत की नहीं बल्कि अपने आकाओं की खुशहाली चाहते हैं।

आज शिमला में भाजपा चुनाव प्रंबधन समिति की बैठक की अध्यक्षता करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने यह कहा । उनके साथ भाजपा के राष्ट्रीय सचिव व प्रदेश के चुनाव प्रभारी भी थे । मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनहित की नीतियां और कार्यक्रमों की यदि तुलना करे तो कांग्रेस के 55 साल के मुकाबले मोदी के 5 साल भारी पड़ते हैं। उन्होंने कहा कि चीन और पाकिस्तान भारत में अपने गुर्गां के जरिए गड़बड़ी फैलाने की कोशिशें पहले से करते आ रहे हैं। लेकिन उन्हें तब ज्यादा सफलता नहीं मिलती थी। अब चारों तरफ से मोदी के पक्ष में जय-जयकार देखकर विपक्षी नेता बौखला गए हैं और देश के दुश्मनों के साथ खड़े हैं। ऐसे में आम लोगों को बहुत सावधान रहने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि हिमाचल के छोटा पहाड़ी राज्य है जिसमें लोकसभा की सिर्फ चार सीटें हैं। लेकिन नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए पिछले लोकसभा चुनाव की तरह इस बार भी चारों सीटें उनकी झोली में डालनी पड़ेगी। उन्होने भाजपा चुनाव प्रबंधन समितियों के कार्यों की समीक्षा करते हुए कहा कि कि पार्टी को चुनाव प्रचार में पूरी सावधानी से कांग्रेस को बेनकाब करना पड़ेगा। समीक्षा बैठक में भाजपा प्रदेश महामंत्री चंद्रमोहन ठाकुर , उपाध्यक्ष गणेश दत्त, सांसद वीरेंद्र कश्यप एवं विभिन चुनाव समितियों के सदस्य उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The last five years have given the poor people permanent home, cooking gas and electricity.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister jai ram thakur, last five years, pucca house, lpg, electricity, free treatment, shimala news, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved