• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हिमाचल में मंदिर रहेंगे बंद, सरकार ने ऑनलाइन दर्शन की सलाह दी

Temples to remain closed in Himachal, government advised to visit online - Shimla News in Hindi

शिमला। राज्य सरकार द्वारा अभी भी मानक संचालन प्रक्रियाओं (एसओपी) को व्यवस्थित करने व वायरस के प्रसार को रोकने के लिए एहतियात बरतने की ²ष्टि से हिमाचल प्रदेश में प्रसिद्ध हिंदू तीर्थस्थल सोमवार को बंद रखे गए। वहीं सरकार ने भक्तों को ऑनलाइन पूजा और अनुष्ठान करने की सलाह दी। कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने के लिए एहतियात के तौर पर राज्य में सभी मंदिरों को 17 मार्च से बंद कर दिया गया था।

इन मंदिरों में बिलासपुर जिले की पहाड़ी नैना देवी, ऊना जिले में चिंतपूर्णी, हमीरपुर जिले में देवसिद्धि में बाबा बालक नाथ मंदिर, और कांगड़ा जिले में ब्रजेश्वरी देवी, ज्वालाजी, बगलामुखी, चामुंडा देवी और बिजनाथ मंदिर शामिल हैं।

इन मंदिरों में आम तौर पर भारी भीड़ एकत्र होती है। यहां पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली से श्रद्धालु दर्शन के लिए आते हैं।

गौरतलब है कि केंद्र ने स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी मानक संचालन प्रक्रियाओं (एसओपी) के साथ 8 जून से देशभर में धार्मिक स्थानों को खोलने की अनुमति दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Temples to remain closed in Himachal, government advised to visit online
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: himachal, temple closures, government, online philosophy advice, standard operating procedures, online worship and rituals, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi

Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved