• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हिमाचल प्रदेश के लोगों को रोजगार दिलाएंगे मोती

shimla news : moti will employ people of Himachal Pradesh - Shimla News in Hindi

शिमला। प्रदेश के सरकारी स्कूल-कॉलेजों से शिक्षा प्राप्त कर प्रतिष्ठित पदों पर पहुंचे मोती अपनी कंपनियों में हिमाचलियों को नौकरियां दिलाएंगे। बुधवार को राज्य सचिवालय में ‘अखंड शिक्षा ज्योति मेरे स्कूल से निकले मोती’ योजना के तहत आयोजित सम्मान समारोह में इन गौरवमयी व्यक्तियों ने सरकार को हरसंभव मदद मुहैया करवाने का वादा किया। उद्योग जगत में प्रतिष्ठित पदों पर कार्यरत हिमाचलियों ने एक सुर में कहा कि सरकारी स्कूलों के बच्चे किसी से भी कम नहीं हैं। उन्हें सिर्फ सही मार्गदर्शन देने की जरूरत है। हिमाचल के इन मोतियों को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने सम्मानित कर अन्य लोगों से भी सरकारी स्कूलों की मदद करने का आह्वान किया।

हमीरपुर के गलोड स्कूल और एचपीयू से पढ़े डॉ. हिमेश शर्मा वर्तमान में स्किल लैब रिसोर्स सर्विस के निदेशक हैं। ये टाटा मोटर फाइनेंस में वाइस प्रेसिडेंट के तौर पर भी काम कर चुके हैं। शर्मा ने कहा कि हिमाचली छात्रों में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। बस, सही मार्गदर्शन देने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-shimla news : moti will employ people of Himachal Pradesh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shimla news, moti, employ, people of himachal pradesh, himachal pradesh cm jai ram thakur, akhand shiksha jyoti, mere school se nikle moti, himachal pradesh govt, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved