• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

प्रधानमंत्री इस देश के ही नहीं बल्कि दुनिया के एक सम्मानिय नेता हैं: बलदेव तोमर

शिमला। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता बलदेब तोमर और चैयर मैन राज्य विपरण बोर्ड के अध्यक्ष बलदेव भण्डारी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में संभावित हार के डर से कांग्रेस पार्टी तरह-तरह के षड़यंत्र रच रही है और एक साजि़श के तहत कांग्रेस पार्टी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के भाषणों को तोड़-मरोड़ कर पेश कर जनता को गुमराह करने प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी आपसी लड़ाई को छुपाने के लिए तथा असली मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाने के लिए इस बात को तूल दे रही है जोकि कांग्रेस की ओछी मानसिकता को दर्शाता है।

भाजपा नेताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री इस देश के ही नहीं बल्कि दुनिया के एक सम्मानिय नेता हैं वह केवल एक पार्टी के नहीं बल्कि सम्स्त देश के प्रधानमंत्री हैं। देश के प्रधानमंत्री को कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चोर कह कर सम्बोधित करते हैं और मंच पर खड़े होकर प्रधानमंत्री को चोर-चोर कह कर नारे लगाते हैं तो कांग्रेस को यह गाली नहीं लगती परंतु जब कांग्रेस को कोई महा चोर कहता है तो वह बुरा मान जाते हैं जबकि प्रधानमंत्री के ऊपर न कोई आरोप है और न ही किसी न्यायालय में कोई भ्रष्टाचार का कोई मामला दर्ज है। ऐसे में भाजपा कांग्रेस से पुछना चाहती है कि जो परिवार भ्रष्टाचार में पूरी तरह से लिप्त है जिसका इतिहास घोटालों से भरा पड़ा है तथा रिश्तेदारों सहित सभी जमानत पर बाहर हैं उनको क्या हक है कि वह देश के प्रधानमंत्री को अपशब्द कहें। नैतिकता कि दुहाई देने वाली कांग्रेस को क्या इस कृत्य के लिए माफी नहीं मांगनी चाहिए?

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Prime Minister is not only this country but a respected leader of the world: Baldev Tomar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: baldeb tomar, prime minister, country, world, respected leader, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved