• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मेरी प्राथमिकता रहेगी कि प्रदेश को नशामुक्ति के लिए तैयार किया जाए : राज्यपाल शुक्ल

My priority will be to prepare the state for de-addiction: Governor Shukla - Shimla News in Hindi


शिमला। बुधवार को राजभवन में हिमाचल प्रदेश पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों की बैठक का आयोजन किया गया । बैठक में राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने कहा कि मेरी प्राथमिकता रहेगी कि प्रदेश को नशामुक्ति के लिए तैयार किया जाए। हर स्तर पर सबके सहयोग से इस अभियान को सफल बनाया जाएगा। हिमाचल प्रदेश को किसी भी सूरत में नशे की भूमि नहीं बनने देंगे। उन्होंने कहा कि नशीली दवाओं के सेवन और अवैध तस्करी को लेकर राज्यपाल बनने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जब उनकी भेंट हुई उन्होंने भी नशे के खिलाफ कार्य करने की उनसे बात कही। पीएम मोदी ने देवभूमि से नशामुक्ति की अपेक्षा की है, जिसके लिए हम सबको ईमानदारी से प्रयास करने की आवश्यकता है। राज्यपाल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश पर्यटन के लिए भी जाना जाता है। उन्होंने इस बात पर प्रसन्नता जताई की कि प्रदेश के पुलिस विभाग द्वारा मादक पदार्थों के सेवन, उसके भयावह परिणामों तथा उनकी अवैध तस्करी के बारे में समाज में जागरूकता फैलाने के लिए व्यापक तौर पर कार्य किया जा रहा है।

प्रदेश में पर्यटन से अर्थ-व्यवस्था सुदृढ़ होती है। लेकिन, पर्यटन की आड़ में प्रदेश को नशे की भूमि नहीं बनने दिया जा सकता। इस मौके पर राज्यपाल ने पुलिस विभाग द्वारा शरू किए प्रधाव अभियान के तहत सुझाए गए पांच समाधानों को भी जारी किया। इस मौके पर प्रदेश के विभिन्न जिलों से आए दस पुलिस अधीक्षकों ने भी अपने अनुभव साझा किए तथा नशे से निपटने को लेकर तैयारियों के बारे में भी बताया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-My priority will be to prepare the state for de-addiction: Governor Shukla
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shimla, raj bhavan, governor, shiv pratap shukla, prime minister narendra modi, devbhoomi, drug de-addiction, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved