• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मैकडॉवेल्स नंबर 1 सोडा ने नया गीत किया लॉन्च

McDowells No. 1 Soda Launches New Song - Shimla News in Hindi

शिमला। पूरी दुनिया नए साल का इंतजार कर रही है और ऐसे में मैकडॉवेल्स नं. 1 सोडा यारी जाम ओरिजिनल्स अपने प्रशंसकों को हैप्पी न्यू यार कहने के लिए पंजाबी सेंसेशन गुरु रंधावा और लोकप्रिय म्यूजिक प्रोड्यूसर वी को लेकर आया है। इस ओरिजिनल को लिखने और कम्पोज करने का काम गुरु रंधावा ने किया है, जबकि वी म्यूजिक ने संगीत दिया है।


पैरों को थिरकने पर मजबूर करने वाले इस गीत में गुरु आपको नए साल के जश्न से जोड़ रहे हैं ऐसा नया साल जो पिछले साल की असफलताओं, दिल टूटने और अधूरे सपनों पर विजय पाता है। म्यूजिक वीडियो का निर्देशक गिफ्टी ने किया है और निर्माण मैकडॉवेल्स नंबर 1 सोडा ने हंगामा डिजिटल मीडिया एंटरटेनमेन्ट के साथ मिलकर किया है।



डियाजीयो इंडिया के वीपी मार्केटिंग एवं पोर्टफोलियो हेड अमरप्रीत सिंह आनंद ने कहा कि इस दुनिया में परिवर्तन ही ऐसी चीज है जोकि स्थायी है और मैकडॉवेल्स नं. 1 सोडा में हम मानते हैं कि नए साल को बेहतर करना और यारी को बढ़ाना हम पर ही निर्भर करता है। हंगामा डिजिटल मीडिया के सीओओ सिद्धार्थ रॉय ने कहा मैकडॉवेल्स नं. 1 सोडा के साथ हमारी भागीदारी हमें ओरिजिनल कंटेन्ट बनाने का मौका देती है। जो संगीत के साथ जुड़कर अर्थपूर्ण और प्रासंगिक संदेश देता है तथा ग्राहकों को जोड़ता है। सौमिनी श्रीधरा पॉल वाइस प्रेसिडेन्ट आर्टिस्ट अलाउड हंगामा डिजिटल मीडिया ने कहा कि हम गुरु रंधावा और वी के साथ काम कर प्रसन्न हैं, क्योंकि वे दोनों ही बेहद टैलेंटेड म्यूजिशियन हैं। इस गीत की धुन बहुत सुंदर है और यह नए साल के लिए अच्छा संदेश देता है। स्वतंत्र कंटेन्ट पूरी दुनिया पर छा रहा है और मौलिकता तथा ताजगी के लिए पसंद किया जा रहा है। हमें भरोसा है कि इन कलाकारों का जादू श्रोताओं को पसंद आएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-McDowells No. 1 Soda Launches New Song
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: himachal pradesh, mcdowells no1, mcdowells no1 soda, yaari jam originals, new song launch, happy new year, happy new year 2020, guru randhawa, music producer v, music video, hungama digital media entertainment, diageo india, himachal pradesh news, himachal news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved