• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कुल्लू में अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर होंगे अनेक कार्यक्रम: गोविंद ठाकुर

Many programs will be held on the birth anniversary of Atal Bihari Vajpayee in Kullu: Govind Thakur - Shimla News in Hindi

शिमला। वन तथा परिवहन मंत्री गोविंद सिह ठाकुर ने कहा कि भारत के पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती 25 दिसम्बर को कुल्लू जिला में धूमधाम के साथ मनाई जाएगी और इस मौके पर अनेक कार्यक्रमों को आयोजन किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि उनके जन्म दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर कुल्लू में अटल दशहरा सदन का लोकार्पण करेंगे। यह दिन पूरी तरह से वाजपेयी के प्रति समर्पित होगा। गोविंद ठाकुर ने कहा कि मनाली के प्रीणी में वाजपेयी का दूसरा घर है और कुल्लू-मनाली से उनका विशेष लगाव था।

उन्होंने कहा कि यहां के लोग भी उन्हें हृदय की गहराईयों से अपार स्नेह करते हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने उनके सम्मान में प्रीणी में भी उनका कोई स्मारक बनाने की बात कही है और प्रयास किए जाएंगे कि इस प्रकार का स्मारक शीघ्र बनाया जाए।
उन्होंने कहा कि इस दिन कुल्लू में कवि सम्मेलन व सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। कवि सम्मेलन में उनकी कविताओं के संस्मरणों को दोहराया जाएगा और कवियों द्वारा कविताओं के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि भी अर्पित की जाएगी।

गोाविंद ठाकुर ने अटल जी को श्रद्वांजलि अर्पित करने तथा मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के अभिनंदन के लिए क्षेत्र के पंचायती राज संस्थानों के चुने हुए प्रतिनिधियों तथा आम लोगों से बड़ी संख्या में अटल दशहरा सदन के उद्घाटन समारोह में शामिल होने का आग्रह किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Many programs will be held on the birth anniversary of Atal Bihari Vajpayee in Kullu: Govind Thakur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: atal bihari vajpayee, jayanti, kullu, program, govind sih thakur, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved