• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

देशभर में ‘‘कमल’’ खिलेगा और कांग्रेस पार्टी का सफाया हो जाएगा: जयराम ठाकुर

Kamal will be seen across the country and Congress party will be wiped out: Jayaram Thakur - Shimla News in Hindi

शिमला। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि इन लोकसभा चुनावों में देशभर में ‘‘कमल’’ खिलेगा और कांग्रेस पार्टी का सफाया हो जाएगा तथा केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर सरकार बनेगी। इसी बात से कांग्रेस के नेता भी घबरा रहे हैं और अनाप-शनाप बयानबाजी करते रहते हैं। मुख्यमंत्री आज जिला चम्बा जिले के भरमौर में मण्डी संसदीय चुनाव क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार रामस्वरूप के पक्ष में एक विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि समाज में प्रत्येक कार्यों के लिए युवाओं की भूमिका महत्वपूर्ण रहती है। इस बार लोकसभा चुनाव में भी युवा वर्ग की भूमिका अहम रहेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी युवाओं को साथ लेकर चलने वाले नेता हैं। मोदी सरकार ने युवा वर्ग के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं। उन योजनाओं से लाखों परिवार लाभान्वित हुए हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा को केंद्र में पुनः सत्तासीन बनाने के लिए युवा वर्ग की भूमिका अहम होगी और युवाओं में मोदी जी को पुनः देश की कमान संभालने के लिए काफी जोश व उत्साह भी है। आज मतदाताओं की एक ही आवाज है कि देश की कमान मजबूत नेतृत्व के हाथ में संभाली जाएगी और वह नेतृत्व नरेंद्र मोदी जी हैं।

जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी परिवारवाद की राजनीति कर रही है, जो स्वस्थ लोकतंत्र के लिए उचित नहीं है। उन्हांने कहा कि ऐसी राजनीति पर हमेशा के लिए अंकुश लगना चाहिए तथा इसके लिए लोकसभा चुनाव में भाजपा को भारी मतों से विजयी बनाना होगा। उन्हांने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल के विकास को गति देने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि अब लोकसभा चुनाव में प्रदेश की जनता का दायित्व बनता है कि भारतीय जनता पार्टी को समर्थन देकर एक बार फिर नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया जाए।

उन्होंने स्थानीय लोगों से आग्रह किया कि वे भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा को भारी मतों से विजयी बनाएं ताकि केन्द्र में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर सशक्त सरकार का गठन हो सके, जो देश के विकास को नई ऊंचाईयों तक ले जा सके। इस मौके पर विधायक जिया लाल, पूर्व अध्यक्ष हिमाचल प्रदेश विधानसभा तुलसी राम तथा अन्य भाजपा नेतागण भी उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kamal will be seen across the country and Congress party will be wiped out: Jayaram Thakur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister jairam thakur, kamal, lok sabha elections, congress party, lok sabha chunav 2019, general election 2019, shimla news, himachal pradesh news, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, लोकसभा चुनाव, कांग्रेस पार्टी का सफाया, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved