• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयराम ठाकुर ने मुख्यमंत्री सेवा संकल्प हेल्पलाइन कार्यालय का दौरा किया

Jairam Thakur visits Chief Minister Seva Sankalp helpline office - Shimla News in Hindi

शिमला। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने मंगलवार यहां टुटीकण्डी में नगर निगम की पार्किंग में स्थापित मुख्यमंत्री सेवा संकल्प हेल्पलाइन-1100 कार्यालय का दौरा किया। उन्होंने कहा कि यह हेल्पलाइन लोगों की समस्याओं के समाधान में बहुत उपयोगी सिद्ध हो रही है। इससे लोगों को घर बैठे ही आॅनलाइन अपनी शिकायत दर्ज कराने की सुविधा मिली है और सरकारी कार्यालयों में लोगों की संख्या घट गई है। उन्होंने कहा कि इस सेवा से लोगों के समय और धन की बचत भी हो रही है।


उनकी समस्याओं का निवारण बिना विलम्ब किया जा रहा है क्योंकि सभी अधिकारियों की जिम्मेदारी निर्धारित की गई है। यही नहीं शिकायत का निवारण करने के उपरान्त शिकायतकर्ता की सन्तुष्टी पर भी ध्यान दिया जा रहा है।


जय राम ठाकुर ने मुख्यमंत्री सेवा संकल्प हेल्पलाइन योजना की निर्देशिका को भी जारी किया। सूचना प्रौद्योगिकी विभाग के प्रधान सचिव जे.सी. शर्मा ने हेल्पलाइन के बारे में विस्तापूर्वक जानकारी दी।


निदेशक सूचना प्रौद्योगिकी रोहन चन्द ठाकुर ने हेल्पलाइन की प्रगति पर एक प्रस्तुति दी। शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज और कृषि एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री डाॅ. रामलाल मारकण्डा भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jairam Thakur visits Chief Minister Seva Sankalp helpline office
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: himachal pradesh, chief minister jairam thakur, government of himachal pradesh, chief minister service resolution helpline, online complaint, himachal pradesh news, himachal news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved