• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर ने सुनी लोगों की समस्याए

धर्मशाला। जस्वां परगपुर विधानसभा क्षेत्र के बठड़ा और बस्सी ग्राम पंचायतों में आयोजित कार्यक्रमों में उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर ने जनता से संवाद कर उनकी समस्याओं को सुना। इस अवसर पर ग्राम पंचायत बठड़ा में कार्यक्रम से पूर्व स्थनीय नाग मंदिर में उद्योग मंत्री ने पूजा-अर्चना की। बिक्रम ठाकुर ने ग्राम पंचायत बठड़ा में चार सोलर लाईट और मुख्य मार्ग से मंदिर तक रास्ते के निर्माण के लिए दस लाख रुपए की राशि देने की बात कही। उन्होंने पंचायत प्रतिनिधियों से कहा कि अगले पन्द्रह दिन में ढंगों के निर्माण के लिए पांच लाख की पहली किस्त गांव को मिल जाएगी। इसके अलावा ग्रांम पंचायत बस्सी में भी दस सोलर लाईट और विकास कार्यों के लिए पांच लाख रुपए देने की घोषणा बिक्रम ठाकुर ने की। उन्होंने बताया कि उनके द्वारा हाल ही में शुरू की बई टेरस से हरिद्वार बस सेवा का रूट स्थानीय जनता की सुविधा के लिए अब टेरस से मलोट-डाडासिबा-जम्बल-बस्सी से कर दिया गया है।
उन्होंने कहा है कि जस्वां परागपुर विधानसभा क्षेत्र के चनौर क्षेत्र को उद्योगिक क्षेत्र के रूप में विकसित करने हेतु चार करोड़ की राशि उपलब्द करवाई जा चुकि है। इसके अलावा स्थानीय लोगों की पानी की दिक्कत की मांग को देखते हुए, उन्होंने सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को 15 दिन के अन्दर मेहता बस्ती को जाने वाली पानी की लाईन को पूरा करने के निर्देश दिए। साथ ही स्थानीय युवाओं की व्यायामशाला की मांग को लेकर भी उन्होंने बस्सी में स्थान उपलब्द होने पर व्यायामशाला खोलने की बात कहीं।
बिक्रम ठाकुर ने कहा कि यह हर्ष का विषय है कि उनके विधानसभा क्षेत्र का युवा व्यायामशाला खोलने की मांग करता है। उन्होंने कहा कि व्यायाम और खोलों की दिशा में आगे बढक़र युवा स्वयं को और अपने प्रदेश को नशों के मुक्त कराए। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि सरकार द्वारा चलाए जा रहे नशा विरोधी अभियान के दूत के रूप में वह काम करे और खेलों की ओर आगे बढक़र नशे को प्रदेश से भगाएं। उन्होंने स्थानीय जनता को संबोधित करते हुए कहा कि जस्वां परागपुर विधानसभा क्षेत्र में आज से पहले कभी विकास कार्यों को गति नहीं मिली। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जय राम ठाकुर की सरकार आने के बाद जस्वां परागपुर ने पहली बार विकास की रोशनी देखी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Industry Minister Bikram Thakur listened to peoples problems
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: himachal pradesh, jaswan pargpur assembly, deputy minister bikram thakur, gram panchayats, public problems, himachal news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved