• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चारों सीटें पहले से ज्यादा अंतर से जीतेंगे: CM जयराम

In the election review meeting, the Chief Minister said that the four seats will win by more than before. - Shimla News in Hindi

शिमला। भाजपा के वरिष्ठ नेता जयराम ठाकुर ने विश्वास जताया है कि हिमाचल प्रदेश की चारों सीटों पर भाजपा पिछले चुनावों की तुलना में अधिक मतों के अंतर से जीतेगी। वे आज शिमला संसदीय क्षेत्र की चुनावों समीक्षा बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय स्टार प्रचारकों-प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के अलावा केन्द्रीय मंत्रियों-राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी और स्मृति ईरानी आदि के भावी कार्यक्रमों पर चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि अमित शाह हिमाचल में 5 एवं 12 मई को चुनावी दौरा करेंगे। बैठक में पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी, कई कैबिनेट मंत्री, विधायक एवं अन्य नेता शामिल हुए।

जयराम ठाकुर ने शिमला संसदीय क्षेत्र के सभी विधानसभा क्षेत्रों में चल रही भाजपा की चुनावी तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने बैठक में स्थानीय राज्य स्तरीय मुद्दों पर पार्टी और सरकार की नीतियों और कार्यां को जनता के बीच ले जाने पर बल दिया। उन्होंने बैठक में शामिल नेताओं से फीडबैक भी लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास चुनावों में कोई मुद्दा नहीं है और वह दिमागी तौर पर दीवालिया हो चुकी है। उन्होंने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से कांग्रेस के दुष्प्रचार का मुंह तोड़ जवाब देने के लिए कहा।

उन्होंने कहा कि सभी विधानसभा हलकों से लेकर बूथ स्तर तक पार्टी की तैयारीयां जोरो से चल रही हैं। लेकिन कांग्रेस अपनी दुष्प्रचार में जिस तरह घटिया स्तर पर उतर आई है, वह चिंताजनक है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से सकारात्मक रहते हुए कांग्रेस का मुकाबला करने को कहा। उनका कहना था कि कांग्रेसी दुष्प्रचार का जवाब सिर्फ “सबका साथ सबका विकास“ की सोच को अमल में लाने से ही दिया जाना चाहिए।

बैठक में भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री पवन राणा, महामंत्री एवं संसदीय क्षेत्र चुनावों प्रंबंधन समिति के प्रभारी चंद्र मोहन ठाकुर, कैबिनेट मंत्री सुरेश भारद्धाज एवं डॉ0 राजीव सैजल, भाजपा विधायक दल के मुख्य सचेतक नरेन्द्र बरागटा, पार्टी प्रत्याशी सुरेश कश्यप और निवर्तमान सांसद वीरेन्द्र कश्यप ने हिस्सा लिया। इनके अलावा शिमला संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत 17 विधानसभा हलकों के मण्डल अध्यक्ष, पार्टी विधायक और 2017 के विधानसभा चुनावों के उम्मीदवार भी बैठक में मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-In the election review meeting, the Chief Minister said that the four seats will win by more than before.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister jairam thakur, four seats, bjp will, shimla news, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved