• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ एक दिन में ही देगा डेथ क्लेम

ICICI Prudential Life will give death claim in a day - Shimla News in Hindi

धर्मशाला। आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ के क्लेम फॉर श्योर योजना में डेथ क्लेम एक दिन में वापस कर दिया जाएगा। व्यक्ति का निधन विशेष रूप से भावनात्मक, वित्तीय और वित्तीय तनाव का कारण है। योजना के लिए दावा के शुभारंभ के साथ कंपनी ने इस अविश्वसनीय नुकसान में बीमा प्राप्त लोगों के परिवारों को वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए शुद्ध योजना के लिए दावा शुरू किया है। तीन साल से लगातार चल रही बीमा पोलिसी पर कोई चेक नहीं लगाया जाएगा और धन वापसी की राशि डेढ़ करोड़ रुपये के भीतर होनी चाहिये।

आवेदक को यह धनवापसी तेजी से प्राप्त करने के लिए सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ आवेदन करना होगा। आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस के उपप्रबंध निदेशक पुनीत नंदा ने कहा कि बीमित व्यक्ति की अनुपस्थिति में उसके परिवार की देखभाल करने का वादा आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस की बीमा पॉलिसी करती है । ग्राहक यह आश्वासन दे सकते हैं कि उनके पश्चात परिवार की देखभाल के लिए एक आधार है।

ग्राहक अपने विवेक पर और तुरंत धनवापसी के हकदार हो सकते हैं। जुलाई 2019 में स्कीम के लॉन्च के बाद से कंपनी ने क्लेम फॉर श्योर स्कीम के तहत 65% मृत्यु का दावा दायर किया है। उन मामलों में 99.4 प्रतिशत में एक दिन के भीतर रिफंड दिया जाता है। आर्थिक वर्ष 2020 को समाप्त हुए नौ महीनों के दौरान औसत रिटर्न 1.67 प्रतिशत थी। वित्तीय वर्ष 2019 में कंपनी ने 98.6 प्रतिशत की दर से रिटर्न दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ICICI Prudential Life will give death claim in a day
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: himachal pradesh, icici prudential life, claim for sure scheme, insurance scheme, death claim, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved