• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ICICI बैंक ने शिमला में लांच किया ‘इंस्टा आटो लोन’और ‘इंस्टा टू-व्हीलर लोन’

ICICI Bank launches InstaAuto Loan and Insta Two-Wheeler Loan in Shimla - Shimla News in Hindi

शिमला। तत्काल वाहन ऋण को संभव बनाने और अपने लाखों ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए आईसीआईसीआई बैंक ने शुक्रवार को दो नई सुविधाएं शुरू करने की घोषणा की। इन के तहत, कार और दोपहिया वाहन लेने के इच्छुक ग्राहकों को पूरी तरह डिजिटल तरीके से तुरंत अंतिम स्वीकृति पत्र प्राप्त होगा। पहली सेवा को ‘इंस्टा आटो लोन’नाम दिया गया है जिसके तहत बैंक के पूर्व-स्वीकृत लाखों ग्राहक 7 साल की अवधि पर 20 लाख रुपए तक के कार लोन पर तुरंत और डिजिटल तरीके से अंतिम स्वीकृति पत्र प्राप्त कर सकते हैं। दूसरी सुविधा ‘इंस्टा टू-व्हीलर लोन’है, जिसमें बैंक के 12 मिलियन से अधिक पूर्व-स्वीकृत ग्राहकों को 3 साल की अवधि पर 2 लाख रुपए तक के लोन पर तुरंत और डिजिटल तरीके से अंतिम स्वीकृति पत्र मिलेगा। दोनों सुविधाओं में ग्राहकों को वाहन की आन-रोड कीमत के बराबर यानी 100 प्रतिशत लोन हासिल हो सकेगा।

आईसीआईसीआई बैंक के हैड - सिक्योर्ड एसेट्स, रवि नारायणन कहते हैं, ‘‘आईसीआईसीआई बैंक में हम हमेशा अपने ग्राहकों को सबसे तेज गति से और उच्चतम स्तर की सुविधा के साथ पथ प्रवर्तक उत्पादों और सेवाओं की पेशकश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। यह सुविधा ग्राहकों की सहूलियत में काफी सुधार करती है क्योंकि इसके लिए उन्हें आवेदन पत्र, केवाईसी और आय दस्तावेजों जैसे भौतिक दस्तावेजों को जमा करने के लिए शाखा तक आने की जरूरत नहीं है। इसके स्थान पर वे बैंक की इंटरनेट बैंकिंग सुविधा का इस्तेमाल करते हुए खुद ही अंतिम स्वीकृति पत्र की कापी निकाल सकते हैं। 15 दिनां तक वैध इस मंजूरी पत्र के साथ ग्राहक देशभर में अपने पसंदीदा किसी भी वाहन डीलर से संपर्क कर सकता है, वह वाहन को चुनने के बाद फाइनल दस्तावेज जमा करा सकता है और कुछ ही घंटों के भीतर ऋण राशि हासिल कर सकता है। यह इस लिहाज से एक महत्वपूर्ण सुधार है, क्योंकि अभी इस पूरी प्रक्रिया में कुछ दिन लगते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ICICI Bank launches InstaAuto Loan and Insta Two-Wheeler Loan in Shimla
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: icici bank, shimla, launch, instaauto loan, insta two-wheeler loan, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved