• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पुलवामा हमला : कश्मीरी युवक को पहले से थी जानकारी! FB पोस्ट पर लिखा ऐसा

Himachal student held for comments on social media on Pulwama attack - Shimla News in Hindi

शिमला। जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में हुए हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों की शहादत से जहां पूरा देश में आक्रोश है वहीं हिमाचल प्रदेश में रह रहा एक कश्मीरी युवक फेसबुक पोस्ट लिखकर फंस गया है।

इस युवक ने पुलवामा हमले के तुरंत बाद फेसबुक पोस्ट में आतंकवादी आदिल की तारीफ की थी। साथ ही लिखा था कि उसे हमले के बारे में पहले से पूरी जानकारी थी। आरोपी युवक ने आतंकी आदिल के फेसबुक पोस्ट पर भी लिखा था कि ‘खुदा आपको जन्नत बख्शे।’

यहां पढ़ने वाले छात्र तहसीन गुल को पुलवामा में होने वाले हमले की पहले से जानकारी थी। आरोपी युवक ने फेसबुक पर एक आतंकी संगठन के पोस्ट पर कमेंट किया था, जिसमें यह जिक्र था कि पुलवामा में आईईडी से विस्फोट करने जा रहे हैं। इसपर आरोपी ने कमेंट किया, ‘अल्लाह ताला सलामत रखे।’ चितकारा विश्वविद्यालय ने इस मामले को लेकर बरोटीवाला पुलिस को सूचित किया था। इसके बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। सूत्रों का यह भी कहना है कि कश्मीरी छात्र को दिन में ही गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन इसकी भनक मीडिया को नहीं लगने दी गई।

आरोपी कश्मीरी युवक हिमाचल प्रदेश के बद्दी जिले में रहक पढ़ाई कर रहा था। फिलहाल वह पुलिस हिरासत में है और उससे सघन पूछताछ की जा रही है। जिला पुलिस बद्दी के पुलिस अधीक्षक रोहित मालपानी ने कहा कि यूनिवर्सिटी प्रशासन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। उसने आतंकी हमले को लेकर शेयर की गई एक फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि उसे पहले से हमले की जानकारी थी। उसने उस पोस्ट पर लिखा था कि खुदा आपको जन्नत बख्शे। बता दे, गुरुवार को जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में जैश ए मोहम्मद के सुसाइड हमलावर ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया था। इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Himachal student held for comments on social media on Pulwama attack
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pulwama terror attack, himachal student, tahseen gul, comments on social media, favour of the pulwama terror attack, india news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved