• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हिमाचल प्रदेश सरकार के लिए जनहित ही सर्वोपरि: गोविंद सिंह ठाकुर

Govind Singh Thakur said, Public interest is paramount for Himachal Pradesh government - Shimla News in Hindi

धर्मशाला। वन, परिवहन, युवा सेवाएं, खेल मंत्री एवं टीसीपी सब कमेटी के सदस्य गोविन्द सिंह ठाकुर ने कहा कि राज्य सरकार के लिए जनहित सर्वोपरि हैं। टीसीपी सब कमेटी जन भावनाओं को ध्यान में रख कर अपनी सिफारिशें देगी। लोगों को हर संभव मदद देने और टीसीपी से जुड़ी उनकी समस्याओं का समाधान करने के लिए निर्णायक प्रयास किए जा रहे हैं। वे शुक्रवार को कांगड़ा जिले के देहरा और ज्वालामुखी के अन्तर्गत विभिन्न जगहों पर योजना क्षेत्र और विशेष क्षेत्र में सम्मिलित ग्राम पंचायतों के प्रतिनिधियों और आम नागरिकों के लिए आयोजित जन सुनवाई में लोगों से रूबरू हुए।

ठाकुर ने कहा कि कमेटी लोगों की शिकायतों, सुझावों पर गंभीरता से गौर कर अपनी सिफारिशें सरकार को देगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर लोगों को हो रही समस्याओं से परिचित हैं। उन्होंने लोगों को राहत देने के लिए ही टीसीपी सब कमेटी बनाई है। केबिनेट सब कमेटी के सदस्य गोविंन्द सिंह ठाकुर ने अधिक समय तक ग्रामीणों की बातें सुनी और उन सभी बातों को अपने पास नोट कर लिया। गोविंद सिंह ठाकुर ने बताया कि अब ग्रामीणों की बातों पर अधिकारियों के साथ बैठकर चर्चा की जाएगी और उसके बाद इसे कैबिनेट में भेजा जाएगा। गोविंद सिंह ठाकुर ने स्पष्ट किया कि ग्रामीणों को टीसीपी से बड़ी राहत दिलाने के उद्देश्य से ही सब कमेटी का गठन किया गया है।

ग्रामीणों ने इस एक्ट के कारण आ रही दिक्कतों से गोविंद ठाकुर को अवगत करवाया तथा वन मंत्री से सभी ग्रामीण इलाकों को टीसीपी व साडा से बाहर करने सुझाव दिया। इसके बाद गोविंद सिंह ठाकुर ने टीसीपी के दायरे में आए ग्रामीणों की समस्याएं सुनी और उन्हें भी जल्द राहत देने का भरोसा दिलाया।

इस अवसर पर उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर ने भी क्षेत्र से संबंधित जानकारी सबके समक्ष रखी और जनता के सुझावों को गंभीरता से लेने का आग्रह वन मंत्री गोबिंद ठाकुर से किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में चल रही जयराम सरकार आम जनता को हर प्रकार के संकट से निकालने के लिए संकल्पबद्ध है और इसी उद्देश्य से वन मंत्री स्थान-स्थान पर जाकर लोगों की टीसीपी संबधित सुझावों को सुन रहे हैं, जो आज से पूर्व कभी नहीं हुआ।

इस अवसर पर देहरा के विधायक होशियार सिंह, सीसीएफ प्रदीप ठाकुर, अरण्यपाल हमीरपुर वन वृत अनिल जोशी, डीएफओ आर.के डोगरा, डीएफओ वाईल्ड लाईफ राहुल रोहाने, एसडीएम देहरा धनबीर ठाकुर, एसडीएम ज्वालामुखी अंकुश शर्मा, डीएसपी आर.एस राणा, अधिशासी अभियंता अभियंता लोक निर्माण विभाग प्रागपुर गुरचरण राणा, अधिशासी अभियंता जल शक्ति विभाग देहरा राजेश कानगो, अधिशासी अभियंता जल शक्ति विभाग प्रागपुर संदीप चौधरी, विभिन्न विभागों के एसडीओ, जिला अध्यक्ष संजीव शर्मा, आर.एम देहरा राजन जम्वाल, बीडीओ प्रागपुर जी.सी पाठक, जिला परिषद् एवं नगर परिषद् के सदस्य, पार्षद, विभिन्न विभागों के अधिकारी तथा विभिन्न पंचायतों के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Govind Singh Thakur said, Public interest is paramount for Himachal Pradesh government
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: himachal pradesh, jwalamukhi, forest, transport, youth services, sports minister govind singh thakur, tcp sub committee member govind singh thakur, government of himachal pradesh, public interest paramount, chief minister jairam thakur, jairam thakur government, himachal pradesh news, himachal news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved