• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

1000 से अधिक नए रोजगार देगा फ्रंटिजो बिजनेस सर्विसेज

Frontijo Business Services will provide more than 1000 new jobs - Shimla News in Hindi

शिमला। फ्रंटिजो बिजनेस सर्विसेज (पटनी ग्रुप और अमेजन एशिया पैसिफिक के बीच एक संयुक्त उपक्रम) ने अपने नए अत्याधुनिक सेंटर के उद्घाटन की घोषणा की। फ्रंटिजो बिजनेस सर्विसेज अपने नए सेंटर में वित्त वर्ष 2019-20 के अंत तक 1000 से अधिक लोगों को विभिन्न भूमिकाओं में नियुक्त करेगी। सेंटर की शुरुआत 50 कस्टमर सर्विस एजेंट्स के साथ की गई है और दिवाली तक यहां पर कर्मचारियों की संख्या 350 तक बढ़ जाएगी।

उसके बाद मार्च 2020 तक 1000 कर्मचारियों को नियुक्त कर दिया जाएगा। इस सेंटर में प्रमुख नियुक्तियां आसपास के हिंदी भाषी क्षेत्रों से की जाएंगी। फ्रंटिजो अपने सेंटर से अमेजन के ग्राहकों को हिंदी में सेवाएं प्रदान करेगा, जिससे अमेजन अपने हिंदी बोलने वाले ग्राहकों को उनकी भाषा में सेवाएं प्रदान करने में सक्षम होगा, जो भारत में उसके ग्राहक आधार में एक बड़ी हिस्सेदारी रखते हैं।

इस सेंटर में प्रोफेशनल्स को नियुक्त करने के दौरान प्रमुख तौर पर लैंगिक समानता बनाए रखी जाएगा और विविधता को सुनिश्चित किया जाएगा। सेंटर में नियुक्त होने वाले कर्मचारियों में 40 प्रतिशत से अधिक महिलाएं होंगी। फ्रंटिजो बिजनेस सर्विसेज, जो अमेजन ग्राहकों को सेवा प्रदान करती है, इस सेंटर में अपने कर्मचारियों को ट्रांसपोर्ट, मेडिकल इंश्योरेंस के साथ-साथ कैफेटेरिया सुविधाओं सहित कई विशेष लाभ प्रदान करेगी।

विनोद कुमार, एमडी और सीईओ, फ्रंटिजो बिजनेस सर्विसेज ने कहा कि हमारी दृष्टिकोण है कि भारत में ग्राहकों की खरीदारी के अंदाज को बदलना है। हम तेजी से बदलते परिवेश में ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए फ्रंटिजो में हर अवसर को देखेंगे। यह रोजगार सृजन, और कौशल निर्माण के महत्वपूर्ण क्षेत्र में मदद करने का एक अनूठा अवसर भी है। यह सेंटर ग्राहक सेवा में नए मानक स्थापित करेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Frontijo Business Services will provide more than 1000 new jobs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: more than 1000 new jobs, frontijo business services, shimla, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved