• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के माध्यम से इस इलाके को एक बहुत बड़ी सौगात मिली: डॉ. राजीव बिंदल

Dr. Rajiv Bindal said, This area got a huge gift through Chief Minister Jai Ram Thakur - Shimla News in Hindi

शिमला। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने शुक्रवार को नहान विधानसभा के सुरला क्षेत्र में दो सड़क कार्यों एवं एक स्टेडियम के शिलान्यास कार्यक्रमों में भाग लिया और कई सड़कों का निरीक्षण भी किया।
डॉ. बिंदल ने बताया कि सुरला सड़क की अपग्रेडेशन के लिए कार्य शुरू हो गया है, यह कार्य 15 करोड़ की स्वीकृति और लगभग 12 करोड़ का टेंडर करके इस सड़क को बेहतरीन करने का स्वर्णिम प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने सभी क्षेत्रवासियों को इस कार्य के लिए शुभकामनाएं दी।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के माध्यम से इस इलाके को एक बहुत बड़ी सौगात मिली है। उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इस क्षेत्र के लिए प्राथमिकता स्वास्थ्य केंद्र भी स्वीकृत किया था, यह अपने आप में बहुत बड़ी उपलब्धि है।

उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ विपक्ष के नेता इस प्रकार के बयान देते हैं कि 2 साल हो गए और सरकार मौज मस्ती में लगी है। उन नेताओं को शायद इस इलाके में ला करके दिखाना होगा की मौज मस्ती में सड़क भी बन रही है, मौज मस्ती में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भी बन रहा है और अनेक नए स्कूलों के निर्माण कार्य भी हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि असली बात यह है कि वह नेता हमेशा मौज मस्ती करते रहे, इसलिए दूसरे को भी वो उसी प्रकार से देखते हैं।

उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को बधाई देते हुए और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करते हुए कहा कि इस छोटे से इलाके के लिए 15 करोड़ के निर्माण कार्यों के लिए स्वीकृति दी और हम आशा करते हैं कि विकास का सिलसिला आगे इसी प्रकार से बढ़ता जाएगा और हम सड़क, बिजली, पानी, स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्रों में आगे बढ़ते हुए हिमाचल प्रदेश को और श्रेष्ठ ऊंचाइयों की तरफ बढ़ाने का कार्य करते रहेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dr. Rajiv Bindal said, This area got a huge gift through Chief Minister Jai Ram Thakur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: himachal pradesh, bharatiya janata party, bjp state president dr rajiv bindal, rajiv bindal, nahan assembly, surla area, surla road upgradation, government of himachal pradesh, himachal pradesh news, himachal news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved