• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अपनी शर्मनाक हार को छुपाने के लिए कांग्रेस ईवीएम को ठहरा रही है दोषी: सुरेश भारद्वाज

शिमला। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं हिमाचल प्रदेश सरकार के शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा की कांग्रेस पार्टी अपनी शर्मनाक हार को छुपाने के लिए ईवीएम को लेकर निराधार बयान बाजी कर रही है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने चुनाव आयोग को ईवीएम हैक होने कि कई शिकायतें की पर चुनाव आयोग ने उनकी सभी शिकायतों को खारिज कर दिया था।

उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने ईवीएम मशीनों को हैक करने की खुली चुनौती दी जिस कार्यक्रम का नाम उन्होंने हैकाथ्रोन दिया , तब कांग्रेस , आम आदमी पार्टी व बीएसपी ने तो उस कार्यक्रम मैं भाग तक नहीं लिया और सीपीएम वह एनसीपी ने आखिरी क्षणों में कार्यक्रम में ना आने का फैसला लिया इससे स्पष्ट होता है की महागठबंधन की यह चाल पूरी तरह विफल हो गई।

उन्होंने कहा ईवीएम हैकिंग भारतीय लोकतंत्र को बदनाम करने के लिए कांग्रेश द्वारा प्रायोजित साजिश है , कांग्रेसी नेता एवं कार्यकर्ता बार-बार शोर मचाते हैं कि ईवीएम हैक की गई है और जब समय आता है की अपने लगाए हुए आरोपों को सिद्ध करें तो वह भाग जाते हैं।

उन्होंने कहा जब-जब कांग्रेस पार्टी जीती है तब तब ईवीएम ठीक होती है और जब कांग्रेस पार्टी हारती है तो ईवीएम हैक होती है, यह कांग्रस का कैसा दोहरा चेहरा है , 2018 में मध्य प्रदेश , राजस्थान, छत्तीसगढ़ और अन्य राज्यों में कांग्रेस ने जब सरकार बनाई तो ईवीएम पर उन्होंने कोई टिप्पणी नहीं करें ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress is waiting for EVMs to hide its shameful defeat: Suresh Bhardwaj
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: education minister suresh bhardwaj, congress party, hide the shameful defeat, evm, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved