• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांग्रेस कर रही है देश में माहौल बिगाड़ने की कोशिश : सतपाल सत्ती

Congress is trying to spoil the atmosphere in the country: Satpal Satti - Shimla News in Hindi

शिमला। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने “सभी मोदी चोर है“ बयान देकर पिछड़े वर्ग की छवि को खराब करने की कोशिश की है। सत्ती ने कहा कि राहुल ही नहीं बल्कि कांग्रेस के नेता और उनके सहयोगी भी यह कह रहे हैं कि समाज में सभी मोदी चोर है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सभी सीमाएं लांघते हुए समाज के पिछड़े समुदाय को अपशब्द कहें हैं।

सत्ती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का “कांग्रेस मुक्त भारत“ का सपना साकार होता देख कांग्रेस बोखलाहट में अनाप-सनाप बयानबाजी कर रही है और दिन-ब-दिन अपशब्दों का प्रयोग कर देश में माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए उनकी भाषा का स्तर भी गिरता जा रहा है। सत्ती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार पर गत् 5 वर्षां में भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा है जबकि कांग्रेस सरकार आज़ादी के बाद से पिछले 60 वर्षां से भ्रष्टाचार में ही लिप्त रही है।

सत्ती ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने गरीब तबके तक पहुंच बनाई है और उनका विश्वास जीता है। गत् 5 वर्षों में जो-जो जन कल्याणकारी योजनाऐं चलाई गयी उनका फायादा लोगों तक पहुंचा है और लाभार्थियों के मन में एक फीलगुड यानि खुशी की लहर पनपी है। आज समाज के हर वर्ग के व्यक्ति को लगने लगा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उनके लिए बहुत कुछ कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसकी सबसे बड़ी वजह यह रही है कि इन योजनाओं को बिना किसी भेदभाव के लागू किया गया है। लोगों का नरेन्द्र मोदी पर भरोसा बढ़ा है क्योंकि उन्होंने जो योजनाएं लोगों तक पहुंचाई है उनका लाभ लेने के लिए आम जनता को कोई दिक्कतें नहीं आई है और ये योजनाएं उन तक सुलभता से पहुंची है।

सत्ती ने कहा कि मोदी सरकार ने उज्जवला योजना, आयुष्मान भारत योजना, जनधन योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, पेन्शन योजना, किसान सम्मान योजना, दुर्घटना एवं जीवन बीमा जेसी योजनाओं का लाभ आज सीधे एक व्यक्ति या उनके परिवार को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है। सत्ती ने कहा कि प्रदेश में भी भाजपा चारों सीटें जीतेंगी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश व प्रदेश उन्नति और विकास के पथ पर गतिशील होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress is trying to spoil the atmosphere in the country: Satpal Satti
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: satpal satti, congress, atmosphere in the country, backward class, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved