• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र के खुंडियां में खोला जाएगा शिक्षा खण्डः जय राम ठाकुर

ज्वालामुखी। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने मंगलवार को कांगड़ा जिला के ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र के खुंडियां में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र के लोगों और विद्यार्थियों की सुविधा के लिए खुंडियां में एक नया शिक्षा खण्ड को खोला जाएगा।

कांगड़ा जिले के अपने दूसरे चरण के शीलकालीन प्रवास के दौरान मंगलवार को मुख्यमंत्री ने 10.33 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित राजकीय महाविद्यालय खुंडियां का नया भवन जनता को समर्पित किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार ने पिछले दो वर्षों के दौरान विकास की गति को तेज किया है ताकि हिमाचल प्रदेश को देश के सबसे विकसित राज्य के रूप में उभारा जा सके। उन्होंने कहा कि सरकार ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र के विकास पर भी विशेष ध्यान दे रही है। राजकीय महाविद्यालय खुलने से क्षेत्र के विद्यार्थियों को अपने घरों के समीप गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्राप्त करने में मदद मिलेगी और साथ ही महिला सशक्तीकरण को भी बढ़ावा मिलेगा क्योंकि इस काॅलेज में लड़कियां बेहतर उच्च शिक्षा प्राप्त कर सकेंगी।

जय राम ठाकुर ने कहा कि सरकार उन क्षेत्रों के विकास पर विशेष बल दे रही है, जो आजादी के 70 साल बाद भी उपेक्षित रहे हैं। आज देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में सुरक्षित है। पूरी दुनिया ने आज भारत की ताकत को पहचाना है और हम विश्व शक्ति बनने की ओर अग्रसर हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोग प्रधानमंत्री को पूर्ण सहयोग दे रहे हैं। लोकसभा चुनावों में भाजपा उम्मीदवारों को भारी जनादेश मिला तथा भाजपा ने प्रदेश की सभी सीटों को रिकाॅर्ड अंतर से जीता।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CM Jai Ram Thakur said, Education block to be opened in Jhundi of Jwalamukhi assembly constituency
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: himachal pradesh, kangra, jwalamukhi assembly constituency, khundiyan, chief minister jai ram thakur, new education section, shilash migration, state government, himachal pradesh government, government college, prime minister narendra modi, himachal pradesh news, himachal news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved