• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सीएम ने माना कि उनके मंत्री ने उन्हें मंडी से कांग्रेस प्रत्याशी की जानकारी दी

शिमला। एक ओर कांग्रेस पार्टी सोमवार को हिमाचल से अपने लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा करने जा रही है, वहीं घोषणा से चंद घंटे पहले हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की उनकी कबीना के ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा मिले और उन्होंने बताया कि मंडी से उनके बेटे कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे। जिससे राजनैतिक महौल गरमा गया है।

दरअसल, दोनों नेताओं के बीच यह कोई साधारण मुलाकात नहीं है, बल्कि अनिल शर्मा सीएम को यह बताने आये थे, कि उनके बेटे आश्रय शर्मा को मंडी से लोकसभा टिकट कांग्रेस देने जा रही है। लेकिन वह खुद पार्टी नहीं छोड़ेंगे। बल्कि चुनाव में बेटे का नहीं, बल्कि भाजपा का प्रचार करेंगे। अनिल शर्मा ने सीएम को बताया कि उनके बेटा आश्रय शर्मा कांग्रेस का दामन थाम रहा है। अनिल शर्मा ने कहा कि वे धर्म संकट में हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पत्रकारों के साथ बातचीत में मंडी के लारजी रेस्ट हाउस में इस बात का खुलासा किया है।

जिससे अब साफ हो गया है कि आश्रय शर्मा की कांग्रेस में शामिल होंगे। लेकिन अगर ऐसा होता है तो यह भाजपा के लिये किसी झटके से कम नहीं होगा। सुखराम परिवार का मंडी की राजनिति में अच्छा खासा दबदबा रहा है। लिहाजा भाजपा को यह चुनाव जीतना आसान नहीं होगा।

गौर हो कि अनिल शर्मा ने बीते वर्ष ही हिमाचल विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा का दामन थामा था। वे मंडी से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़े और जीते भी। हिमाचल कैबिनेट में उन्हें ऊर्जा मंत्री का पद दिया गया है। वहीं दिल्ली में आज कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक है। देर शाम तक हिमाचल के लोकसभा चुनाव प्रत्याशियों की सूची जारी हो सकती है। आश्रय शर्मा पहले भी कह चुके हैं वे दादा पंडित सुखराम का सपना पूरा करना चाहते हैं। सूचना यह भी मिली है कि सुखराम परिवार आज दिल्ली के लिए रवाना हो रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CM Jai Ram Thakur admitted that his minister gave him information about Congress candidate from Mandi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cm jai ram thakur, energy minister anil sharma met, mandi, son congress ticket, elections, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved