• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मुख्यमंत्री ने किया लोक निर्माण विभाग के नए खण्ड का उद्घाटन

शिमला। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने ने गुरूवार को यहां निर्माण भवन में 13.50 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित होने वाले हिमाचल प्रदेश के लोक निर्माण भवन के ‘डी’ खण्ड का उद्घाटन किया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह भवन लोक निर्माण विभाग (पी.डब्ल्यू.डी) के कर्मचारियों को काम करने के लिए बेहतर व्यवस्था प्रदान करेगा। उन्होंने कहा कि लोक निर्माण विभाग महत्वपूर्ण विभाग है, जिससे विभिन्न क्षेत्रों से आए हुए राज्य के लोगों को प्रदेश की सड़कों की दशा के बारे में ज्ञात होता है। राज्य की जलवायु स्थिति के कारण सड़कों की दशा खराब हो जाती हैं, इसलिए बेहतर सड़कों के निर्माण पर जोर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने राज्य में सड़कों, पुलों और भवनां के निर्माण की गुणवत्ता को सुनिश्चित करने के लिए निगरानी प्राधिकरण का गठन किया है।

जय राम ठाकुर ने कहा कि भवन का नक्शा इस प्रकार बना होना चाहिए, जिससे दिन के प्रकाश का अधिकतम उपयोग हो सके। सड़कों के रख-रखाव पर विशेष ध्यान दिया जाना चाहिए ताकि क्षतिग्रस्त सड़कों के कारण यात्रियों को असुविधा का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि सड़कों के रख-रखाव के लिए केन्द्रीय निधि का अनुकूल उपयोग भी सुनिश्चित किया जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chief Minister inaugurated new section of Public Works Department
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister jai ram thakur, public works department, new section, inauguration, chief minister relief fund, मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved