• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए हमेशा सर्वोपरि: राजीव सैजल

BJP always paramount for national security: Rajiv Sajal - Shimla News in Hindi

शिमला। लोकसभा चुनावों के बाद भाजपा का एक बार फिर से सत्ता में आने का दावा करते हुए भाजपा नेता व मंत्री राजीव सैजल ने कहा कि पूरे देश भर के लोग पंसद एवं संस्कृति से अलग-अलग हैं लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पक्ष में एकजुट हैं। उन्होंने कांग्रेस पर देश की सुरक्षा को खतरे में डालने का आरोप लगाते हुए कहा कि केन्द्र में तीसरे मोर्चें की सरकार के दौरान खुफिया तंत्र को खोखला कर दिया गया था। यह किसी बड़े अपराध से कम नहीं है।

उन्होंने कहा कि जब-जब कांग्रेस व उसके सहयोगी दलों की सरकार केन्द्र में रही हमेशा देश की सुरक्षा व्यवस्था को कमजोर किया जाता रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने राष्ट्रीय सुरक्षा को हमेशा सर्वोपरि माना है।

राजीव सैजल ने कहा कि कांग्रेस जो 55 साल में नहीं कर पाई वो मोदी नीत सरकार ने गरीबों के कल्याण के लिए पिछले पांच साल में कर दिखाया है। उन्होंने कहा कि देश की स्थिति देखी जाये तो देशभर के लोगों की पसंद एवं संस्कृति अलग-अलग है लेकिन हर जगह एक बात समान है और वह है मोदी के पक्ष में पूरे देश का एक जुट होना।

उन्होंने कहा कि ‘एक तरफ आपके पास मोदी हैं जिन्होंने कभी एक भी छुट्टी नहीं ली हैं। वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी हैं जो लंबी छुट्टी के लिए अज्ञात स्थानों पर चले जाते हैं, जिसके बारे में उनकी मां को भी पता नहीं होता है।’ उन्होंने कहा कि लोग ‘ऐसे नेता की तलाश कर रहे हैं जो देश के प्रति अपना जीवन समर्पित करें न कि अपने परिवार का हित साधे।’

भाजपा नेता ने कहा कि ‘मोदी सरकार ने गरीबों के लिए जो पांच साल में किया है वह कांग्रेस 55 साल में भी नहीं कर पाई।’ उन्होंने भाजपा के केन्द्र में फिर से सत्ता में आने पर घुसपैठियों को बाहर निकालने के लिए एनआरसी लागू करने की बात दोहराई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP always paramount for national security: Rajiv Sajal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajiv sajal, bjp, national security, paramount, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved